Move to Jagran APP

राशन दुकान में चोरी, जांच को पहुंची पुलिस

संवाद सूत्र अरगडा ( रामगढ ) रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा बाजार में शुक्रवार की रात

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 08:14 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 08:14 PM (IST)
राशन दुकान में चोरी, जांच को पहुंची पुलिस
राशन दुकान में चोरी, जांच को पहुंची पुलिस

संवाद सूत्र, अरगडा ( रामगढ ) : रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा बाजार में शुक्रवार की रात अपराधियों ने राजेन्द्र राम के किराना दुकान के छत में लगे ए सी सीट को तोड़कर दुकान से लगभग 25 ह•ार रुपये के सामान और गल्ले में रखे लगभग दो ह•ार रुपये नकद लेकर भाग निकले। घटना के सम्बन्ध में दुकानदार राजेन्द्र राम ने बताया कि शुक्रवार को वह रात में दुकान बंद कर अपने घर गया था। शनिवार की सुबह जब स्टाफ दुकान खोला तो देखा दुकान का सामान बिखरा पड़ा है, दुकान का सीट टूटा हुआ है। स्टाफ ने घटना की जानकारी तत्काल हमे दी। दुकान पहुचकर देखा कि दुकान में चोरी हुई है। दुकान से होर्लिक्स, पावडर दूध, सेरेलक, क्रीम, काजू, किसमिस, शेम्पू सहित अन्य सामान जिसकी कीमत लगभग 20 ह•ार रुपये होंगे। इसके अलावा लगभग 2 ह•ार रुपये नकद भी अपराधी ले भागे। घटना की सूचना पाकर आस पास के दर्जनों दुकानदार पहुच गये। लगातार हो रही चोरी की घटना को लेकर दुकानदारों ने रोष प्रकट किया। घटना की सूचना दुकानदार ने रामगढ़ थाना को दी। सूचना पाकर पुलिस जांच के लिये अरगड्डा पहुची। पुलिस ने घटना के सम्बंध में दुकानदार सहित अन्य लोगो से पूछ ताछ की।

loksabha election banner

अरगड्डा बाजार में लगातार हो रही चोरी की घटना को लेकर अरगड्डा दुकानदार संघ ने शुक्रवार को रामगढ़ थाना प्रभारी को आवेदन दिया है। इसमें कहा है कि अरगडा में 10 दिन के अंदर तीन दुकान में चोरी हुई है। दुकानदारों ने अपराधियों पर कार्रवाई करने, चोरी की घटना में अंकुश लगाने और बाजार में पेट्रोलिग गश्ती करने की मांग की है। थाना प्रभारी ने दुकानदार संघ के सदस्यों को आश्वासन दिया कि चोरी की घटना को रोकने को लेकर उचित कारवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.