Move to Jagran APP

रामगढ़ में ट्यूशन से लौट रहे 4 बच्‍चों को वाहन ने रौंदा, सगी बहनों की मौत Ramgarh News

Jharkhand. अफरातफरी के माहौल में दोनों घायल बच्‍चों को नईसराय स्थित सीसीएल केंद्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:45 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:45 PM (IST)
रामगढ़ में ट्यूशन से लौट रहे 4 बच्‍चों को वाहन ने रौंदा, सगी बहनों की मौत Ramgarh News
रामगढ़ में ट्यूशन से लौट रहे 4 बच्‍चों को वाहन ने रौंदा, सगी बहनों की मौत Ramgarh News

अरगड्डा(रामगढ़), जासं। नईसराय-गिद्दी मार्ग के बिंझार में बुधवार की देर शाम तेज रफ्तार एक्सप्लोसिव वैन ने ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे चार बच्चों को रौंदा दिया। घटनास्थल पर ही दो सगी बहनों (छात्राओं) की मौत हो गई। इधर, एक छात्रा व एक छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। घायल छात्रा मृतकों की बहन है। अफरातफरी के माहौल में दोनों को नईसराय स्थित सीसीएल केंद्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

बिंझार कॉलोनी के समीप तेज रफ्तार एक्सप्लोसिव वैन ने पीछे से चारों बच्चों को रौंद दिया। इसमें बिंझार निवासी सुनील यादव की दो पुत्री सपना कुमारी (14) व नीतू कुमारी (9) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सुनील यादव की पुत्री छोटी कुमारी (11) व देवचंद दास के पुत्र अनुज कुमार (14) को गंभीर हालत में केंद्रीय अस्पताल नई सराय से रिम्स रेफर कर दिया गया है। रामगढ़ थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे एवं वैन को जब्त कर लिया।

थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है। दर्दनाक सड़क हादसे में दो बेटियों को खो चुकी मां की चीत्कार से नईसराय केंद्रीय अस्पताल दहल उठा। अस्पताल लाने के बाद चिकित्सकों ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। बिंझार निवासी सुनील यादव की दो पुत्रियों की मौत हुई है और एक जिंदगी-मौत से जूझ रही है। पुलिस चालक को गिरफ्तार करे। साथ ही उसने गाड़ी मालिक पर भी कार्रवाई करने की मांग की है।

हमलोग सड़क किनारे ही जा थे, अचानक पीछे से धक्का मार दिया

हादसे में गंभीर रूप से छोटी कुमारी ने केंद्रीय अस्पताल में पुलिस को बताया कि वे लोग ट्यूशन पढ़ कर लौट रही थी। सड़क के एकदम किनारे ही सभी चल रही थीं। गाड़ी ने सड़क से नीचे उतर कर सभी को पीछे से धक्का मार दिया। छोटी ने बताया कि  देखते ही देखते सपना व नीतू के शरीर से खून बहने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.