Move to Jagran APP

बाइक चोर गिरोह का हुआ खुलासा

शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी घटनाओं को रोकने के लिए एसपी द्वारा गठित विशेष टास्क फोर्स ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चोरी की दो बाइक के साथ अन्य दो बाइक बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 08:32 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 08:32 PM (IST)
बाइक चोर गिरोह का हुआ खुलासा
बाइक चोर गिरोह का हुआ खुलासा

रामगढ़ : शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी घटनाओं को रोकने के लिए एसपी द्वारा गठित विशेष टास्क फोर्स ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चोरी की दो बाइक के साथ अन्य दो बाइक बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी की बाइक को गैराज में ले जाकर पार्टस खोलकर दूसरे बाइक में लगाए जाने का भी भंडाफोड़ किया है। सोमवार को रामगढ़ थाना में एसडीपीओ अनुज उरांव व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विद्या शंकर ने दोनों आरोपितों को मीडिया के समक्ष पेश करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया। गिरफ्तार बाइक चोरी के आरोपितों में सुरज कुमार ठाकुर पिता तीरथ ठाकुर हेसला (मनुवा टोला) थाना गिद्दी व सुरेश बेदिया पिता स्व. बनवारी बेदिया चपरी थाना गिद्दी शामिल है। एसडीपीओ ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र से चोरी गई बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस(जेएच2एए-7656) व (जेएच02वाई-9988) का बरामद किया गया है। एक बाइक का आगे का चक्का व अन्य कुछ पार्टस पूर्जा खुला हुआ गैराज से मिला है। वहीं चोरी के दौरान प्रयुक्त बाइक की मास्टर चाबी भी बरामद किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि बाइक चोर गिरोह को पकड़ने के लिए छापेमारी के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर कांड में संलिप्त सूरज कुमार ठाकुर को नईसराय मोड़ के पास से पकड़कर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने बिहार फाउंड्री मरार परिसर से गत 11 जनवरी को एक बाइक जेएच2वाई-9988 व 13 फरवरी को एक बाइक जेएच2एए-7656 की चोरी मास्टर चाबी लगाकर करने की बात स्वीकारी। उसके निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक बाइक उसके के घर से तथा हेसला से पूर्व में चोरी किए एक बाइक को चपरी मोड़ (बैगामोड़) अरगड़ा स्थित सुरेश बेदिया के गैराज से बरामद किया गया। गिरफ्तार किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि बाइक चोरी में शामिल गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। जल्द ही चोरी गए अन्य बाइक को बरामद कर पूरे गिरोह को पकड़ लिया जाएगा। कांड के उद्भेदन में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विद्या शंकर, प्रशिक्षु पुअनि सोनु कुमार, सौरभ कुमार व सअनि विनय कुमार ठाकुर के अलावा रामगढ़ थाना रिजर्व गार्ड एवं पैंथर मोबाईल के पुलिस कर्मी शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.