Move to Jagran APP

ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौत, सड़क जाम

रामगढ़-बोकारो मार्ग पर छत्तरमांडू चौक के पास बुधवार को अपराह्न करीब दो बजे एक दस ट्रक ने स्कूटी सवार एक सेवानिवृत सीसीएल कर्मी को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 09:33 PM (IST)
ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौत, सड़क जाम
ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौत, सड़क जाम

जासं, रामगढ़ : रामगढ़-बोकारो मार्ग पर छत्तरमांडू चौक के पास बुधवार अपराह्न करीब दो बजे एक दस चक्का ट्रक ने स्कूटी सवार एक सेवानिवृत सीसीएल कर्मी को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। ट्रक के चक्के से उनका सिर बुरी तक से कुचला गया। बताया गया कि स्कूटी (जेएच24डी-1028) पर सवार बाजार टांड सिद्धू कान्हू नगर निवासी 70 वर्षीय सेवानिवृत सीसीएल कर्मी सरजू राणा को एक तेज रफ्तार से सामने आ रहे दस चक्का ट्रक (जेएच09एएल 9296) ने अपनी चपेट में लेते हुए उसे रौंद दिया। इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-33 को लिए जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से हटाया साथ ही दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी व शव को अपने कब्जे में कर थाना ले आई। घटना के बाद ट्रक चालक को भागने के क्रम में स्थानीय लोगों ने रामगढ़ कोर्ट के पास पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.