Move to Jagran APP

गिद्दी में महाशिवरात्रि पर निकलेगी शिव की बरात

गिद्दी (रामगढ़) गिद्दी थाना में महाशिवरात्रि पर्व को धूमधाम से मनाने को लेकर रविवार को शांति समिति की बैठक हुई। इसमें गिद्दी थाना शिव मंदिर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महाशिवरात्रि का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। गिद्दी थाना प्रभारी राजकुमार साहा ने कहा कि महाशिवरात्रि पर भगवान की शिव की बारात गाज-बाजे के साथ निकाली जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:43 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:20 AM (IST)
गिद्दी में महाशिवरात्रि पर निकलेगी शिव की बरात
गिद्दी में महाशिवरात्रि पर निकलेगी शिव की बरात

संवाद सूत्र, गिद्दी (रामगढ़) : गिद्दी थाना में महाशिवरात्रि पर्व को धूमधाम से मनाने को लेकर रविवार को शांति समिति की बैठक हुई। इसमें गिद्दी थाना शिव मंदिर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महाशिवरात्रि का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। गिद्दी थाना प्रभारी राजकुमार साहा ने कहा कि महाशिवरात्रि पर भगवान की शिव की बारात गाज-बाजे के साथ निकाली जाएगी। बाद में थाना मंदिर में भगवान शिव व माता पार्वती की विधि विधान के साथ विवाह होगा। साथ ही भोग प्रसाद का वितरण किया जाएगा। गिद्दी थाना प्रभारी राजकुमार साहा ने कहा कि गिद्दी पुलिस परिवार के आर्थिक सहयोग से थाना शिव मंदिर के सुंदरीकरण करने का कार्य कराएगी। उन्होंने थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, प्रबुध व ग्रामीणों से महाशिवरात्रि पर भगवान शिव की निकलने वाली बारात में शामिल होने व विधि व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की है। मौके पर डाड़़ी भाग दो जिला परिषद सदस्य लखन लाल महतो, मुखिया प्रमोद कुमार महतो, पंसस पुरूषोत्तम करमाली, सअनि शंभुनाथ राय, जीवनकिशोर लकड़ा, मनोज महतो, रामु महतो, श्रीनाथ महतो, अघुन महतो, दिनेश्वर महतो, रतन महतो, कुलेश्वर महतो, राजू महतो, जगन महतो, सरजु महतो, दौलत महतो, नरेश महतो, चितामन महतो, अनिल सिंह, दीपक समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

loksabha election banner

--


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.