Move to Jagran APP

जनगणना 2021 के लिए सरकारी गाइड लाइन पर हुई चर्चा

रामगढ़ जिला समाहरणालय सभागार में अपर समाहर्ता जुगनू मिज की अगुवाई में जनगणना 2021 के तहत हो रहे कार्यों के संबंध में बैठक की गई। बैठक के दौरान जनगणना 2021 के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 09:43 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 09:43 PM (IST)
जनगणना 2021 के लिए सरकारी गाइड लाइन पर हुई चर्चा
जनगणना 2021 के लिए सरकारी गाइड लाइन पर हुई चर्चा

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : जिला समाहरणालय सभागार में अपर समाहर्ता जुगनू मिज की अगुवाई में जनगणना 2021 के तहत हो रहे कार्यों के संबंध में बैठक की गई। बैठक के दौरान जनगणना 2021 के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। बैठक में एसी जुगनू मिज द्वारा जनगणना 2021 के लिए विभिन्न मुद्दों जैसे जिला स्तरीय समन्वय समिति के गठन, जनगणना कोषांग का गठन, प्रगणकों एवं प्रेक्षकों की नियुक्ति एवं उनका प्रशिक्षण आदि विषयों पर अधिकारियों के साथ चर्चा की गई।

prime article banner

बैठक में मौजूद जनगणना 2021 के लिए रामगढ़ जिला के लिए नियुक्त मास्टर ट्रेनर मदन मोहन तिवारी एवं आनंद कुमार द्वारा मौजूद सभी अधिकारियों एवं कर्मियों को जनगणना 2021 के लिए किए जाने वाले कार्यों के विषय में बताया गया। उनके द्वारा फील्ड ट्रेनर्स को दिए जाने वाले प्रशिक्षण, जनगणना 2021 के लिए आगामी एक मई से 14 जून तक किए जाने वाले हाउस लिस्टिग के कार्यो सहित कई अन्य मामलों की जानकारी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.