Move to Jagran APP

मिली अनियमितता, दोषियों पर होगी कार्रवाई

संवाद सूत्र मांडू(रामगढ़) स्टेट फूड कॉरपोरेशन(एसएफसी) गोदाम मांडू में भारी मात्रा में

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 07:11 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 07:11 PM (IST)
मिली अनियमितता, दोषियों पर होगी कार्रवाई
मिली अनियमितता, दोषियों पर होगी कार्रवाई

संवाद सूत्र, मांडू(रामगढ़) : स्टेट फूड कॉरपोरेशन(एसएफसी) गोदाम मांडू में भारी मात्रा में चावल सड़ने का मामला सामने आते ही गुरुवार को रामगढ़ एसडीओ मो जावेद हुसैन मांडू पहुंचे। खराब चावल का जायजा लिया। जांच के क्रम में एसडीओ ने गोदाम प्रबंधक जेएसएस सह प्रभारी एजीएम पवन कुमार को सुरक्षित चावल रखने के लिए उनकी जिम्मेवारी से उन्हें अवगत कराया। गरीबों के निवाले के साथ कोई मनमानी नहीं चलेगी। इस क्रम में एसडीओ ने प्रभारी एजीएम को कड़ी फटकार लगाई। निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने एजीएम से स्टॉक पंजी प्रस्तुत करने को कहा। परंतु प्रभारी एजीएम स्टॉक पंजी उपलब्ध कराने में असमर्थ रहे। एसडीओ द्वारा पूछे गए विभिन्न सवालों को सुनकर प्रभारी एजीएम की बोलती बंद हो गई। मौके पर एसडीओ को कोई जवाब नहीं दिया। तभी मौके पर मौजूद डीएसओ सुदर्शन मुर्मू ने हालात को भांपते हुए एसडीओ के गुस्से को शांत कराया। हिसाब करने पर 480 पैकेट के बदले मिला 525 पैकेट चावल

loksabha election banner

जांच के क्रम में एसडीओ को जानकारी मिली कि गुरुवार को एक ट्रक से 480 पैकेट चावल गोदाम में रखा गया है। इस दौरान ट्रक से उतारे गए चावल का हिसाब मिलाने पर 525 पैकेट की पुष्टि हुई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीओ ने गोदाम प्रबंधक के साथ साथ डोर टू स्टेप डिलीवरी करने वाले ठिकेदार को भी कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने प्रभारी एजीएम को दोबारा डांट पिलाते हुए कहा कि यहां सभी मिले हुए हैं। एसएफसी गोदाम की जांच करने के बाद एसडीओ मो जावेद हुसैन ने बताया कि गोदाम में काफी अनियमितता है। मामले की जांच करने के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.