Move to Jagran APP

दिनदहाड़े 5. 98 लाख की लूट, पुलिस कर रही छापेमारी

संवाद सूत्र बरकाकाना (रामगढ़) जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार की दो।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 07:06 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 05:11 AM (IST)
दिनदहाड़े 5. 98 लाख की लूट, पुलिस कर रही छापेमारी
दिनदहाड़े 5. 98 लाख की लूट, पुलिस कर रही छापेमारी

संवाद सूत्र बरकाकाना (रामगढ़) : जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे रामगढ़ पतरातू मुख्य मार्ग पर स्थित हेहल दानिश पेट्रोल पंपकर्मी से घुटुवा कब्रिस्तान के समीप मारपीट करते हुए करीब छह लाख रुपये लूट लिए।

loksabha election banner

इस संबंध में दानिश पेट्रोल पंप के मालिक मोहम्मद नसीम ने बताया कि शनिवार, रविवार और सोमवार तीन दिनों का सेल को लेकर पेट्रोल पंपकर्मी चैनगड्डा निवासी राजेंद्र बेदिया मोटरसाइकिल से नया नगर बरकाकाना भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने घुटुवा जा रहा था। इसी बीच घुटुवा के समीप कब्रिस्तान के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच युवकों द्वारा राजेंद्र बेदिया को रोककर मारपीट करते हुए पांच लाख 98 हजार रुपये व एक लाख 14 हजार रुपये का चेक लूट लिया। इसके साथ ही राजेंद्र बेदिया का मोबाइल भी लूट कर रामगढ़ की ओर अपराधी भाग गए। इसकी सूचना बरकाकाना ओपी पुलिस को दी गई। पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो के नेतृत्व में टीम विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस दानिश पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज से जानकारियां प्राप्त कर रही है। घटना के बाद से जिले में मोटरसाइकिल की जांच तेज कर दी गई है।

वहीं, दिनदहाड़े घटना का अंजाम देकर लुटेरों द्वारा भाग जाने पर क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था पर कई प्रश्नचिह्न खड़े हो गए हैं। व्यापारी वर्ग के लोगों ने बताया कि लुटेरों का मनोबल कुछ इस कदर बढ़ा हुआ है कि दिन के उजाले में ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। प्रशासन द्वारा ऐसे लुटेरे गिरोह को चिह्नित करते हुए अंकुश नहीं लगाया जाता है तो व्यापारी वर्गों को व्यापार करने में कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.