Move to Jagran APP

पाइपलाइन का काम करा रही कंपनी के गार्ड के अपहरण की अफवाह

संवाद सूत्र गोला(रामगढ़) रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़-बोकारो मार्ग के संध

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 11:10 PM (IST)
पाइपलाइन का काम करा रही कंपनी के गार्ड के अपहरण की अफवाह
पाइपलाइन का काम करा रही कंपनी के गार्ड के अपहरण की अफवाह

संवाद सूत्र, गोला(रामगढ़) : रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़-बोकारो मार्ग के संधवे घाटी में गैस पाइप लाइन बिछाने में लगी एक कंपनी के गार्ड के अपहरण की बात सामने आ रही है। घटना सोमवार की देर रात की बताई जा रही है। अपराधियों ने वहां तैनात दूसरे गार्ड को धमकाते हुए इसकी सूचना इसकी सूचना कंपनी के मैनेजर को देने व लेवी की रकम पहुंचाने की बात कही। ये भी धमकी दी कि ऐसा नहीं हुआ तो गार्ड को जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद मंगलवार की सुबह से ही पाइप लाइन बिछाने का काम बंद हो गया। दूसरे गार्ड सहित पाइप लाइन बिछाने के काम में लगे सभी मजदूर वहां से भाग गए। हालांकि गोला थाना पुलिस इस तरह की किसी घटना से इन्कार कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बोकारो होते हुए रामगढ़ तक गैस पाइप लाइन बिछाने का काम हो रहा है। रामगढ़-बोकारो मार्ग पर सड़क से लगभग दो मीटर की दूरी पर जंगल में भारी मशीनरी से पाइप लाइन के लिए खुदाई का काम चल रहा है। चर्चा है कि लेवी वसूली के लिए किसी उग्रवादी संगठन ने गार्ड को अपहरण करने की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में उग्रवादी संगठन के डर से आसपास के ग्रामीण व यहां काम करने वाले कोई भी मजदूर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं पूछे जाने पर गोला थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि अपहरण की घटना को लेकर थाने में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। इस मामले में थाने को काई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.