Move to Jagran APP

सरकार पाकिस्तान को दे कड़ा जवाब : अल्पसंख्यक समाज

छतरपुर : पुलवामा में शहीद सैनिकों को लेकर जनाक्रोश लगातार बढ रहा है। छतरपुर के आक्रोशित अल्पसंख्यक समाज सदस्यों ने देर शाम विरोध मार्च निकाला। इसमें शामिल कई गांव के लोग हाथों में तिरंगा लिए शामिल हुए और जपला मोड़ पहुंचकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 05:30 PM (IST)
सरकार पाकिस्तान को दे कड़ा जवाब : अल्पसंख्यक समाज
सरकार पाकिस्तान को दे कड़ा जवाब : अल्पसंख्यक समाज

छतरपुर : पुलवामा में आतंकी हमला में शहीद हुए सैनिकों को लेकर जनाक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। छतरपुर के आक्रोशित अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने देररात विरोध मार्च निकाला। इसमें शामिल कई गांव के लोग हाथों में तिरंगा लिए शामिल हुए। जपला मोड़ पहुंचकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया। पुतला दहन के बाद पंचायत समिति अध्यक्ष नौखेज खान ने कहा कि हम सभी अपनी इस मातृभूमि से मोहब्बत करते हैं। अपने देश की सरहद पर हमारी हिफाजत के लिए अपनी शहादत देने वाले जवान का बदला लिए बिना सरकार को चैन से नहीं बैठने देना है। कहा कि वक्त अब आर-पार की लड़ाई का है। पाकिस्तान सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं बल्कि उसके घर मे घुसकर बदला लेने से सुधरेगा। राजद के वरिष्ठ नेता सरताज अहमद खान ने श्रद्धांजलि देने के उपरांत कहा कि पाकिस्तान से रोज रोज के झगड़ा से एक बार फिर 1971 वाला बदला लेने की जरूरत है। इस मातृभूमि के 125 करोड़ बा¨शदे सरकार के साथ है। कार्यक्रम में कई लोगों ने अपने विचार रखे।

loksabha election banner

गौरतलब हो कि प्रखंड क्षेत्र के कई जवान भी कश्मीर में तैनात है। उनके परिवार के लोगों ने भी पाकिस्तान से बदला लेने की बात कही। इधर शनिवार की शाम छतरपुर के कई दुकानदारों ने पुलवामा में हुई घटना के विरोध में अपने दुकानों के बाहर कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.