Move to Jagran APP

डाली में जिला परिषद सदस्य के अपहरण का प्रयास, दो देसी कट्टा बरामद

छतरपुर में चुनावी रंजिश की घटना

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 06:48 PM (IST)
डाली में जिला परिषद सदस्य के अपहरण का प्रयास, दो देसी कट्टा बरामद
डाली में जिला परिषद सदस्य के अपहरण का प्रयास, दो देसी कट्टा बरामद

डाली में जिला परिषद सदस्य के अपहरण का प्रयास, दो देसी कट्टा बरामद

loksabha election banner

गत रात राजकुमार सिंह को उठाने की हुई कोशिश, मुखिया प्रत्याशी अमित जायसवाल पर अपरहण का लगाया आरोप

संवाद सूत्र छतरपुर (पलामू) : छतरपुर प्रखण्ड क्षेत्र के डाली गांव में बुधवार की रात जिला परिषद सदस्य राजकुमार सिंह का अपहरण का प्रयास किया गया। राजकुमार ने मुखिया प्रत्याशी अमित जायसवाल के स्वजनों पर अपहरण करने की कोशिश का आरोप लगाया है। पूरे मामले को चुनावी रंजिश के रूप में देखा जा रहा है। शिकातय के बाद छतरपुर थाना की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चार लोगों को दो देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

छतरपुर पूर्वी से जिला परिषद सदस्य राजकुमार सिंह ने बताया कि वे अपने चचेरे भाई रामनाथ सिंह के घर सो रहे थे। रात्रि करीब दो बजे मुखिया प्रत्याशी अमित जायसवाल के स्वजन सूरज जायसवाल, सुमित विकास, सूचित, प्राचीन जायसवाल, जुबैर अंसारी समेत दर्जन भर से अधिक लोग अचानक उनके चचेरे भाई के घर पहुंच गए। उनके साथ मार-पीट करते हुए अपनी गाड़ी में बिठाने लगे। इसी बीच हो-हल्ला सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने उन सभी को घेर लिया। इस दौरान कई लोग भाग गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना छतरपुर थाना की पुलिस को दी। राजकुमार ने बताया कि जब्त वाहन अमित कुमार के नाम से इलेक्शन कमीशन द्वारा आवंटित है। सभी उन्हें जान मारने की नीयत से अपहरण करने आए थे। उनकी जान ग्रामीणों के सजगता से बची। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने जब्त बोलेरो व स्विफ्ट कार से एक देसी कट्टा, लाठी डंडा बरामद किया गया हैं। दूसरी तरफ मुखिया प्रत्याशी अमित जायसवाल ने राजकुमार सिंह पर जाजिश रच फंसाने का आरोप लगाया है।

डाली गांव में ही एक अन्य घटना में पुलिस ने एक कार से देसी कट्टा बरामद किया है। कार छतरपुर पूर्वी से जिला परिषद प्रत्याशी बदरुद्दीन अंसारी के एक परिचित का था। जिसमे रात्रि में ग्रामीणों के द्वारा छान बिन करने पर उसमें एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। इस संबंध में डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दो देसी कट्टा बरामद किया गया है। चार लोग पकड़े गए है। जांच होने के बाद ही करवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.