Move to Jagran APP

कुछ विवेकहीन लोगों की कायरता है पुलवामा हमला : उपायुक्त

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद जवानों की याद में जिला प्रशासन ने स्थानीय पं. दीनदयाल उपाध्याय नगर भवन महारक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसका उदघाटन पलामू के उपायुक्त डा. शांतनु कुमार अग्रहरि एसपी इंद्रजीत माहथा व सिविल सर्जन डा. कलानंद मिश्रा ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर डीसी डा. शांतनु ने कहा कि कुछ विवेकहीन लोगों ने इस तरह के कायराना हमले को अंजाम दिया है। एसपी इंद्रजीत माहथा ने कहा कि जवानों की कुर्बानियां कभी व्यर्थ नहीं जाती है। एसपी नेलोगों को रक्तदान कने के प्रति प्रोत्साहित किया। कहा कि लोग अपने-अपने तरीेके से शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कहा कि आज भी भारत में सालाना तीन मिलियन ब्लड यूनिट की कमी रह जाती है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 07:05 PM (IST)
कुछ विवेकहीन लोगों की कायरता है पुलवामा हमला : उपायुक्त
कुछ विवेकहीन लोगों की कायरता है पुलवामा हमला : उपायुक्त

मेदिनीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद जवानों की याद में जिला प्रशासन ने स्थानीय पं. दीनदयाल उपाध्याय नगर भवन महारक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसका उदघाटन पलामू के उपायुक्त डा. शांतनु कुमार अग्रहरि, एसपी इंद्रजीत माहथा व सिविल सर्जन डा. कलानंद मिश्रा ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर डीसी डा. शांतनु ने कहा कि कुछ विवेकहीन लोगों ने इस तरह के कायराना हमले को अंजाम दिया है। एसपी इंद्रजीत माहथा ने कहा कि जवानों की कुर्बानियां कभी व्यर्थ नहीं जाती है। एसपी नेलोगों को रक्तदान कने के प्रति प्रोत्साहित किया। कहा कि लोग अपने-अपने तरीेके से शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कहा कि आज भी भारत में सालाना तीन मिलियन ब्लड यूनिट की कमी रह जाती है। आंकड़ों पर गौर करें तो भारत में रोजाना करीब 38,000 यूनिट ब्लड की जरूरत पड़ती है। इसके अलावे उन्होंने उपस्थित लोगों से किसी भी तरह की संदेहास्पद सूचना पुलिस तक पहुंचाने की अपील की। कहा कि ताकि पुलिस ससमय कार्रवाई कर सके। बताया कि यह महारक्तदान शिविर एक सप्ताह तक चलेगा। इसमें जिला व पुलिस प्रशासन, बैंक व अन्य संगठनों से जुड़े लोगों को अधिक से अधिक संख्या में आकर रक्तदान करने का आहावान किया गया। यह पुलवामा के शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सिविल सर्जन ने इस नई सोच पहल के लिए डीसी का धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन स्टेट मोटिवेटर इंद्रजीत ¨सघ ¨डपल ने किया। इसमें सीआरपीएफ, जैप- आठ सहित कई अन्य सामाजिक कार्यकर्ता शामिल हुए। पहले दिन करीब एक सौ यूनिट रक्तदान करने की सूचना है। मौके पर नगर निगम के उपाध्यक्ष राकेश कुमार ¨सह, सीआरपीएफ के चिकित्सक डा. कंचन, झारखंड माटीकला बोर्ड के सदस्य अविनाश देव, डीपीएम प्रवीण ¨सह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.