Move to Jagran APP

गोली चालन व कार जलाने के दो अपराधी गिरफ्तार, जेल

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के मंगलडीह गांव में गत दिनों हुई गोलीचालन व मारुति कार को आग क

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 06:19 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 06:19 PM (IST)
गोली चालन व कार जलाने के दो अपराधी गिरफ्तार, जेल
गोली चालन व कार जलाने के दो अपराधी गिरफ्तार, जेल

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के मंगलडीह गांव में गत दिनों हुई गोलीचालन व मारुति कार को आग के हवाले करने में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसका नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने किया। इस बाबत रविवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार महतो संवाददाताओं को बताया कि गत दिनों मंगलडीह गांव निवासी कमलेश ¨सह को गोली मारकर जख्मी करने एवं मारुति आल्टो कार को आग लगाकर नष्टकर फरार अभियुक्त चीकू ¨सह, गौतम ¨सह, विवेक कुमार ¨सह एवं एक अन्य के विरुद्ध हुसैनाबाद थाना में कांड संख्या 139/18 दर्ज किया गया था।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि इस कांड में शामिल अपराधियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा के निर्देश पर लगातार छापामारी की जा रही थी। छापामारी के क्रम में गत शनिवार को मिली सूचना के आधार पर नबीनगर रोड के सोनवर्षा गांव के आगे टेड़की पुल के पास नबीनगर की ओर से आ रहे व्यक्तियों ने पुलिस गाड़ी की रोशनी देख कर तीन लोग भागने लगे। एसडीपीओ मनोज कुमार महतो एवं पुलिस कर्मियों के सहयोग से पीछा कर दो व्यक्ति को पकड़ने में सफल रहे। एक व्यक्ति अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से नाम पता पूछने पर एक ने अपना नाम गौतम ¨सह एवं दूसरे ने विवेक कुमार ¨सह बताया।

एसडीपीओ मनोज कुमार महतो ने बताया कि पकड़े गए दोनों व्यक्ति की तलाशी लेने पर दोनों के पास से लोहे का बना देसी पिस्तौल लोडेड हालत में, 315 का ¨जदा कारतूस, एक देसी सिक्सर पिस्तौल लोडेड हालत में एवं 7.6 का एक खोखा बरामद किया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों व्यक्ति ने स्पष्ट किया कि पुलिस की गिरफ्त से भागने वाले व्यक्ति का नाम चीकू ¨सह है। इस संबंध में हुसैनाबाद थाना में कांड संख्या 143/18 की धारा 25 1-वीए 26/35 आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार उक्त दोनों अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। छापामारी दल में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी रासबिहारी लाल, सहायक अवर निरीक्षक उपेंद्र पासवान, जितेंद्र कुमार, जुमाल ¨सह हेम्ब्रम, पराय हेसा, साधुशरण कोड़ा, चतुर्भुज कुमार व राजेश कुमार का नाम शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.