Move to Jagran APP

पलामू में पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस Palamu News

Jharkhand. मंगलवार की शाम स्थानीय लोगों ने तालाब में एक शव होने की जानकारी दी। तत्काल कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पुलिस पहुंची।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 08:21 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 08:21 AM (IST)
पलामू में पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस Palamu News
पलामू में पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस Palamu News

मेदिनीनगर, जासं। सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखराहा कला में एक युवक की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई। पोखराहा कला स्थित एक तालाब से युवक का शव बरामद किया गया है। हालांकि फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सदर थाना प्रभारी दुल्लर चौड़े ने बताया कि मंगलवार की शाम स्थानीय लोगों ने तालाब में एक शव होने की जानकारी दी। तत्काल कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पुलिस पहुंची।

loksabha election banner

वहां पाया कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। उसके चेहरे को पत्थर से कूचकर हत्या की गई है। उसके पेट में भी पत्थर का गहरा निशान है। उन्होंने बताया कि युवक की हत्या की गई है और उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.