Move to Jagran APP

थाने के पास की दुकान में लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : नगर थाना के समीप बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने जुतिका ज्वेलर्स दु

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 05:13 PM (IST)
थाने के पास की दुकान में लाखों की चोरी
थाने के पास की दुकान में लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : नगर थाना के समीप बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने जुतिका ज्वेलर्स दुकान का शटर तोड़ लाखों के आभूषण सहित 15 हजार रुपये नकद उड़ा लिया। घटना को अंजाम देने के बाद चोर दुकान खुला छोड़कर भाग निकले। सूचना पाकर नगर थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह दुकान पहुंच मामले की छानबीन की। आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की गई। ज्वेलरी दुकानदार खदानपाड़ा निवासी समीर मंडल ने नगर थाना में देर शाम अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है। लोहे के रड का प्रयोग कर दुकान में घुसे चोर:

loksabha election banner

समीर ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर वे घर चले गए थे। रात में चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। शटर को लोहे के रड से उठाकर दुकान में चोरों ने प्रवेश किया। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने गुरुवार की सुबह समीर दी। जानकारी मिलते ही बदहवास होकर दुकान पहुंचे तो समीर ने पाया कि तिजोरी तोड़कर 120 ग्राम सोना, डेढ किलो चांदी के आभूषण सहित 15 हजार रुपये गायब हैं। चोरी हुए आभूषणों में कुछ ग्राहकों के भी थे। सूचना पाकर पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी शिवशंकर तिवारी घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन की। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि शटर को लोहे के रड के जरिए तोड़कर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस पर उठ रहे सवाल, थाना के सामने हो गई चोरी

जिस दुकान में चोरी हुई है, उसकी थाना से दूरी मात्र 20-25 कदम है। थाना और दुकान, दोनों लगभग एक-दूसरे के आमने सामने हैं। थाना के इतने समीप चोरी की घटना होने से पुलिस पर सवालिया निशान लग रहे हैं। घटना के बाद पुलिस की रात्रि गश्ती पर भी उंगली उठ रही है। घटना के बाद इतना स्पष्ट हो गया है कि चोरों का पुलिस से भय खत्म हो गया है। रात्रि गश्ती करने वाली पुलिस टीम पर भी सवाल खड़ा हो गया है। ज्वेलरी दुकान सड़क के किनारे रहने के बाद भी रात्रि गश्ती टीम को घटना का पता कैसे नहीं चल पाया, यह जांच का विषय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.