Move to Jagran APP

आयकर अधिकारियों ने बैंक में जमा कराए 42 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : वर्ष 2017 में पश्चिम बंगाल निवासी सूरज मोदी के पास से बरामद 42 लाख रु

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 06:29 PM (IST)
आयकर अधिकारियों ने बैंक में जमा कराए 42 लाख रुपये
आयकर अधिकारियों ने बैंक में जमा कराए 42 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : वर्ष 2017 में पश्चिम बंगाल निवासी सूरज मोदी के पास से बरामद 42 लाख रुपये को धनबाद के आयकर अधिकारियों ने मंगलवार को एसबीआइ मुख्य शाखा में जमा कराया। राशि जमा कराने के पूर्व आयकर अधिकारी एम राजा रेड्डी ने अपने दो सहयोगी व पुलिस पदाधिकारियों की उपस्थिति में नगर थाना में नोटों की जांच कर गिनती की। हालांकि इसके पूर्व पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने नोट बरामदगी के तुरंत बाद बैंक अधिकारियों से नगर थाना में नोटों की जांच कर गिनती कराई थी। राशि नगर थाना में ही रखी गई थी।

loksabha election banner

पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी शिवशंकर तिवारी ने बताया कि बंगाल निवासी सूरज मोदी बंगाल से रुपये लेकर आ रहा था। पुलिस को सूचना मिलते ही उसे नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह हिरणपुर के एक व्यवसायी के यहां रुपया पहुंचाने जा रहे हैं, इसपर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने तत्काल रुपये को जब्त कर लिया था। पुलिस ने इसकी सूचना सरकार व आयकर विभाग को दी। आयकर विभाग के अधिकारियों ने नगर थाना से रुपये को लेकर पुलिस पदाधिकारी व बैंक अधिकारियों की उपस्थिति में एसबीआइ मुख्य शाखा में जमा करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.