Move to Jagran APP

Lok Sabha Polls 2019: शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूकता अभियान

Lok Sabha Polls 2019. जिला प्रशासन स्वच्छ वातावरण बनाने के लिए कटिबद्ध है। जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो इसके लिए व्यापक तौर पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:58 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:58 AM (IST)
Lok Sabha Polls 2019: शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूकता अभियान
Lok Sabha Polls 2019: शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूकता अभियान
लोहरदगा, जासं। लोकसभा चुनाव के दौरान बिना किसी भय के निष्पक्ष होकर मतदान कराने के लिए जिला प्रशासन स्वच्छ वातावरण बनाने के लिए कटिबद्ध है। जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो, इसके लिए व्यापक तौर पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर विशेष जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने बताया कि जिले में एलईडी वैन के माध्यम से लोगों के बीच ईवीएम और वीवीपैट के उपयोग की जानकारी पहुंचाई जा रही है। साथ ही लोगों को स्वीप कार्यक्रम के माध्यम से वोट के महत्व व मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है।

prime article banner

उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करें। जिन लोगों का वोटर कार्ड है, उन्हें ये सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि उनका नाम मतदाता सूची में है या नहीं। यदि नहीं है तो इसे अविलंब दर्ज करवा लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.