Move to Jagran APP

इंजीनियर बनने की चाहत रखते हैं आइसीएसई के टॉपर

आईसीएसई परीक्षा में सफल हुए टॉपर इंजीनियर बनने की चाहत रखते हैं। इस परीक्षा में आर्मी के हवलदार व्यापारी और अधिवक्ता के पुत्र जिला टॉपर बने हैं।

By Edited By: Published: Tue, 07 May 2019 10:04 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 10:10 PM (IST)
इंजीनियर बनने की चाहत रखते हैं आइसीएसई के टॉपर
इंजीनियर बनने की चाहत रखते हैं आइसीएसई के टॉपर

संवाद सहयोगी, लोहरदगा : जिले में आइसीएसई दसवीं परीक्षा के टॉपर इंजीनियर बनने की चाहत रखते हैं। इस परीक्षा में आर्मी के हवलदार, व्यापारी और अधिवक्ता के पुत्र जिला टॉपर बने हैं। लोहरदगा के किस्को मोड़ निवासी आर्मी के हवलदार जलेश्वर उरांव के पुत्र रोशन उरांव को परीक्षा में 97 प्रतिशत अंक हासिल हुए हैं। रोशन की चाहत इंजीनियर बनने की है।

loksabha election banner

रोशन को कंप्यूटर में 100 में से 100 अंक भी हासिल हुए हैं। इसके अलावे बाजार में फेरी लगाने वाले व्यापारी किस्को मोड़ निवासी नंदपाल कुमार के पुत्र निखिल कुमार की चाहत भी इंजीनियर बनने की है। निखिल को इंग्लिश लिटरेचर में 100 में से 100 अंक हासिल हुए हैं। जबकि तीसरे टॉपर कुडू के माराडीह गांव निवासी अधिवक्ता प्रवीण कुमार भारती के पुत्र सत्यम प्रतीक भारती की इच्छा भी इंजीनियर बनने की है। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करने की बात कहता है।

निखिल को 92.6 प्रतिशत और सत्यम को 92.4 प्रतिशत अंक हासिल हुए हैं। निखिल के परीक्षा परिणाम से उसकी मां संगीता देवी काफी खुश हैं। रोशन के पिता भी फुले नहीं समा रहे हैं। सत्यम के पिता प्रवीण कुमार भारती अपने पुत्र की सफलता से काफी खुश हैं। सभी इंजीनिय¨रग की तैयारी को लेकर अभी से ही जुट जाने की बात कह रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.