Move to Jagran APP

आइसक्रीम फैक्ट्री संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या

लोहरदगा शहरी क्षेत्र में आइसक्रीम फैक्ट्री संचालक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जमा हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 07:59 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 07:59 PM (IST)
आइसक्रीम फैक्ट्री संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या
आइसक्रीम फैक्ट्री संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या

लोहरदगा : लोहरदगा शहरी क्षेत्र में आइसक्रीम फैक्ट्री संचालक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जमा हो गई। कोई भी इस घटना के बारे में स्पष्ट कारण नहीं बता पा रहा है। हालांकि पारिवारिक विवाद और जमीन विवाद में आत्महत्या किए जाने की चर्चा है। कोई भी इस मामले में खुलकर कुछ भी नहीं कह रहा है। मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस अपनी ओर से जांच और आगे की कार्रवाही कर रही है। बताया जाता है कि शहर के नाई मोहल्ला निवासी रामावतार मेहता के पुत्र किशोर कुमार मेहता (55 वर्ष) ने पारिवारिक विवाद में जहर खा लिया। जिसके बाद किशोर की हालत गंभीर हो गई। परिजनों को जब इस बारे में जानकारी हुई तो किशोर को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां पर जांच के उपरांत चिकित्सक डॉक्टर सुदामा प्रसाद ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। इससे पूर्व डॉ सुदामा प्रसाद द्वारा किशोर को बचाने का पूरा प्रयास किया गया। सुदामा प्रसाद का कहना है कि किशोर को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। फिर भी उन्होंने चिकित्सा विज्ञान के अनुसार किशोर को जीवन देने की पूरी कोशिश की। परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। अब तो पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उसके बाद सारे तथ्य सामने आ सकते हैं। इस घटना से हर कोई हैरत में है। कोई भी कुछ पता नहीं पा रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.