Move to Jagran APP

लोहरदगा में कॉलेजकर्मी की ईंट से मारकर हत्या, बहू पर हत्‍या का आरोप Lohardaga News

Jharkhand. पति के दूसरे विवाह को लेकर महिला ससुर को गुनहगार मानती थी। मृतक सैयद नईमुद्दीन बलदेव साहू महाविद्यालय में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 04:02 PM (IST)
लोहरदगा में कॉलेजकर्मी की ईंट से मारकर हत्या, बहू पर हत्‍या का आरोप Lohardaga News
लोहरदगा में कॉलेजकर्मी की ईंट से मारकर हत्या, बहू पर हत्‍या का आरोप Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा शहरी क्षेत्र के राहत नगर में बुधवार को बहू ने अपने ससुर की ईंट से मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी महिला मौके से फरार हो गई। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। अारोपी की मां के भी घटना में शामिल होने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि शहरी क्षेत्र के राहत नगर निवासी सैयद अमीनुद्दीन का पुत्र सैयद नईमुद्दीन (55) बलदेव साहू महाविद्यालय में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी है।

loksabha election banner

नईमुद्दीन के पुत्र सैयद कामरान ने डेढ़ साल पहले दूसरा विवाह कर लिया है। इस बात को लेकर सैयद कामरान की पहली पत्नी सदिना खातून ने मामला भी दर्ज कराया है। फिलहाल मामला न्यायालय में विचाराधीन बताया जा रहा है। सैयद कामरान की दूसरी शादी करने को लेकर सदिना खातून अपने ससुर नईमुद्दीन को ही गुनहगार मानती थी। हालांकि मृतक के परिजन यह भी कहते हैं कि नईमुद्दीन अपनी बहू सदिना खातून के पक्ष में ही हमेशा खड़ा रहा था। बावजूद इसके बात-बात पर अक्सर विवाद भी होता था।

बुधवार को किसी बात को लेकर सैयद नईमुद्दीन और उसकी बहू सदिना खातून के बीच विवाद हो गया। इस दौरान वहां पर मौजूद सदिना की मां शकीला खातून ने भी नईमुद्दीन के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। कथित तौर पर सदीना और शकीला ने ईंट से मारकर नईमुद्दीन को घायल कर दिया। इसके बाद नईमुद्दीन अन्य परिजनों के साथ घटना को लेकर सदर थाना चले गए।

यहां नईमुद्दीन सदर थाना के बाहर थे। इसी दौरान फिर एक बार विवाद हो गया। कथित तौर पर सदिना और शकीला ने फिर एक बार ईंट से मारकर नईमुद्दीन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे नईमुद्दीन घायल होकर गिर पड़ा। परिजनों ने तत्काल नईमुद्दीन को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल लाया। यहां पर चिकित्सकों ने नईमुद्दीन को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश नाना का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.