Move to Jagran APP

लोहरदगा में हथियारबंद अपराधियों ने किराना व्यवसायी के घर में डाला डाका Lohardaga News

किराना व्यवसायी के घर में डाका डालकर 30 हजार रुपए नकद मोबाइल और जेवरात लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने 3 दिनों के भीतर 50 हजार रुपए का इंतजाम करने की चेतावनी भी दी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 10:46 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 10:46 AM (IST)
लोहरदगा में हथियारबंद अपराधियों ने किराना व्यवसायी के घर में डाला डाका Lohardaga News
लोहरदगा में हथियारबंद अपराधियों ने किराना व्यवसायी के घर में डाला डाका Lohardaga News

लोहरदगा, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के ब्राह्मणडीहा गांव में सोमवार की रात तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर किराना व्यवसाई के घर में डाका डालकर 30 हजार रुपए नकद, मोबाइल और जेवरात लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने 3 दिनों के भीतर 50 हजार रुपए का इंतजाम करने की चेतावनी भी दी है। अपराधियों ने किराना व्यवसायी को धमकाते हुए कहा है कि उन्हें पहाड़ से उसके लिए सुपारी मिली है, वह उसे गोली मार देंगे। यदि पैसे नहीं मिले तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े आराम से भाग निकले। इसके बाद सदर थाना पुलिस को डकैती की सूचना मिली।

loksabha election banner

पुलिस ने रात में ही घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की पड़ताल की है। साथ ही अपराधियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी अभियान भी तेज कर दिया है। बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के ब्राह्मणडीहा गांव स्थित कंचन प्रसाद साहू के किराना दुकान में तीन अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात डकैती की घटना को अंजाम दिया। हथियारबंद तीन अपराधी कंचन की दुकान पर आए। इनमें एक के पास चाक़ू, दूसरे के पास बंदूक़ था। जबकि तीसरा अपराधी नक़ाबपोश था।

सभी अपराधियों ने अपनी मोटरसाइकिल को दुकान से कुछ दूरी पर खड़ी कर दुकान के पास पहुंचे और दुकानदार कंचन प्रसाद साहू से सिगरेट मांगा। जैसे ही कंचन प्रसाद साहू ने सिगरेट देने के लिए दुकान खोली, वैसे ही एक-एक कर तीनों अपराधी दुकान के अंदर चले गए। अपराधियों ने कंचन प्रसाद साहू के घर की महिलाओं को घर के कमरे में बंद कर दिया। साथ ही कंचन प्रसाद साहू से 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। कहा कि पहाड़ से उन्हें सुपारी मिली है।

इसी दौरान आलमीरा में रखे हुए 30 हजार रुपए नकद, जेवरात और तीन मोबाइल फोन लूट लिए। अपराधियों ने धमकाया कि 3 दिनों के भीतर 50 हजार रुपए नहीं मिले तो वह गोली मार देंगे। इसके बाद अपराधी वहां से भाग निकले। घटना से भयभीत कंचन प्रसाद साहू ने तत्काल मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी अभियान तेज कर दिया है। सदर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश राणा ने रात में ही दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। साथ ही अपराधियों द्वारा लूटे गए मोबाइल लोकेशन का पता लगाकर  अपराधियों का पीछा भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.