Move to Jagran APP

आम आदमी को केंद्र सरकार ने सिर्फ ठगा : मंत्री

कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि का किया विरोध दिया धरना

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 09:10 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 06:17 AM (IST)
आम आदमी को केंद्र सरकार ने सिर्फ ठगा : मंत्री
आम आदमी को केंद्र सरकार ने सिर्फ ठगा : मंत्री

जागरण संवाददाता, लोहरदगा : देश में पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में बढ़ोतरी को लेकर शनिवार को कांग्रेस पार्टी की ओर से लोहरदगा डीसी कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन के माध्यम से अपना विरोध जताया गया। विरोध प्रदर्शन में राज्य सरकार के मंत्री डा. रामेश्वर उरांव, रास सदस्य धीरज प्रसाद साहू के अलावे कांग्रेस के कई प्रदेश और जिला स्तर के नेजा शामिल हुए। प्रदर्शन के उपरांत पेट्रोलियम पदार्थ के मूल्य वृद्धि को वापस लेने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन डीसी आकांक्षा रंजन को सौंपा गया।

loksabha election banner

लोहरदगा विधायक सह मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा केंद्र की सरकार ने अब तक सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है। देश की लाइ़फ लाइन कही जाने वाली रेलवे के बाद अब कोयला क्षेत्र को सरकार ने पूरी तरह से निजी कंपनियों के हवाले करने का ़फैसला किया है। जिसका प्रतिकूल असर सीधे राष्ट्र के राजस्व पर ही पड़ेगा। वर्तमान मोदी सरकार का यह फैसला राष्ट्र और म•ादूर विरोधी है।

रास सदस्य धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि आज डीजल का मूल्य पेट्रोल से भी ज्यादा हो गया। पेट्रोलियम पदार्थों में बढ़ोतरी से आम आदमी का गुस्सा केंद्र सरकार के प्रति बढ़ रहा है। सभा को झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव डॉ. अजय शाहदेव, सुखैर भगत, सन्नी टोप्पो, सत्यदेव भगत ने भी संबोधित किया। मंच का संचालन जगदीप भगत ने तथा धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष साबिर खान ने किया। मौके पर अशोक यादव, निशिथ जायसवाल, हाजी शकील अहमद, अनीश खान, नंदू शुक्ल, हाजी सदरुल, रविद्र सिंह, सामूल अंसारी, प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे, लाल किशोर, डॉ. राजेश गुप्ता, हाजी शकील अहमद आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.