Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: 'विपक्ष बौखला चुका है... इस उसकी विदाई तय', बाबूलाल मरांडी ने विरोधियों पर साधा निशाना

लोहरदगा में रविवार को को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में झारखंड में सभी 14 सीटें भाजपा गठबंधन के खाते में जाएगी। उन्होंने कहा कि चाईबासा में हमारी प्रत्याशी गीता कोड़ा पर हमला किया गया है और यह दिखाता है कि विपक्ष काफी तनाव में है।

By Vikram Chouhan Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 14 Apr 2024 08:18 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 08:18 PM (IST)
बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते बाबूलाल मरांडी

संवाद सहयोगी, जागरण, लोहरदगा। इस बार लोकसभा चुनाव में झारखंड में सभी 14 सीटें भाजपा गठबंधन के खाते में जाएगी। जिस प्रकार की बातों की जानकारी मिल रही है, उन्होंने जो सुना है, उन्होंने अभी बात नहीं की है, परंतु चाईबासा में हमारी प्रत्याशी गीता कोड़ा पर हमला किया गया है।

loksabha election banner

यह दिखता है कि विपक्ष तनाव में है। विपक्ष समझ चुका है कि वे चुनाव बुरी तरह से हार रहे हैं। जब लोग चुनाव हारने वाले होते हैं, तो इसी प्रकार से बौखलाहट में प्रतिक्रिया देते हैं। उन लोगों की इस बार झारखंड से विदाई होगी।

उपरोक्त बातें रविवार को लोहरदगा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कही। बाबूलाल मरांडी लोहरदगा के ललित नारायण स्टेडियम में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद मीडिया से रू-ब-रू हुए थे।

हेमंत सोरेन को लेकर ये कहा

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन के जेल जाने पर कहा कि जैसी करनी, वैसी भरनी। आप अपनी देखरेख में खनिज संपदा को लूटवा रहे हैं। बालू, कोयला, पत्थर, लोहा लूटा जा रहा है। यहां तक की जमीन को भी नहीं छोड़ रहे।

जमीन का जाली कागजात बना कर उसकी भी खरीद-बिक्री की जा रही है। आप यदि उनको संरक्षण देंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करेंगे, तो उसके ऊपर की एजेंसी आपके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

चुनावी बॉन्ड पर ये बोले

चुनावी बॉन्ड को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 14 हजार करोड़ तो विपक्ष को ही मिला हुआ है। भाजपा ने हमेशा ही पारदर्शिता की बात कही है। आज यदि चुनावी बांड को लेकर हिसाब मिल रहा है, तो इसके पीछे भाजपा है। पीएम ने भी कहा है कि यदि कोई खामियां हैं, तो उसे सुधारा जाएगा।

हमारी नियत में कोई खोट नहीं है। ललित नारायण स्टेडियम में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को बस इतना काम करना है कि पिछली बार से दस प्रतिशत अधिक वोट लाना है। इसके लिए कार्यकर्ताओं को आज से ही इसमें जुट जाना होगा।

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम में सुदर्शन भगत, समीर उरांव, मनोज सिंह, कमलेश उरांव, सधनू भगत, रमेश उरांव, शिव शंकर उरांव, श्रीचंद प्रजापति, सुनीता सिंह, मनोज मिश्रा, एडवर्ड सोरेन, ओमप्रकाश सिंह, बिंदेश्वर उरांव, ब्रजबिहारी प्रसाद, मनीर उरांव आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-

Champai Soren: बाल-बाल बचे चंपई सोरेन, सिर पर तोरण द्वार गिरने से लगी चोट; बैठक कर निकल रहे थे बाहर

Lok Sabha Election 2024: झारखंड की इन सीटों पर होगी युवा वोटर्स की अहम भूमिका, इतने मतदाता डालेंगे वोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.