Move to Jagran APP

चार दिन बाद बनहरदी हत्याकांड का खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता लातेहार चंदवा थाना क्षेत्र के बनहरदी गांव में 13 मई को युवती का क्षत-वि

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 06:19 AM (IST)
चार दिन बाद बनहरदी हत्याकांड का खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार
चार दिन बाद बनहरदी हत्याकांड का खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लातेहार: चंदवा थाना क्षेत्र के बनहरदी गांव में 13 मई को युवती का क्षत-विक्षत शव मिला था। युवती की हत्या के मामले का खुलासा रविवार को पुलिस ने कर लिया। एसपी प्रशांत आनंद ने प्रेसवार्ता करते बताया कि गठित टीम में शामिल पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा, पुअनि आनंद कुमार सिंह, पुअनि लालचंद बेदिया, राजकुमार तिग्गा और सशस्त्र बल ने हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से युवती की पहचान कर दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। युवती के शव बरामदगी और परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। इसी क्रम में हत्या में शामिल अपराधी अजय राम (पिता मलकु राम) और पप्पु कुमार (पिता बीरबल राम) (दोनों कुन्दरी, मंदर चुटिया, लातेहार) को दबोचा गया। पहले तो उनलोगों ने पुलिस को बरगलाना चाहा लेकिन बाद में वो टूट गए और अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। एसपी ने बताया कि अजय राम युवती से प्रेम करता था। युवती को बहला फुसलाकार शारीरिक संबंध बना रहा था। लड़की की ओर से शादी का दबाव देने पर साजिश के तहत दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई। हत्या के पूर्व उसके साथ दुष्कर्म करने की बात भी अपराधियों ने स्वीकार की। उनकी निशान देही पर पुलिस ने युवती का मोबाइल और घटना के समय अभियुक्तों के पहने खून लगे हुए कपड़े भी बरामद किए।

loksabha election banner

बरामद सामानों की सूची: पुलिस ने अपराधियों के पास से एमआई कंपनी का काला रंग का स्र्माट मोबाइल फोन, अभियुक्त अजय राम और पप्पु कुमार का घटना के समय पहला हुआ खून लगा टी शर्ट, मृतका का सैमसंग का की पैड मोबाइल बरामद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.