Move to Jagran APP

Murder: झारखंड में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या Latehar News

Murder of Old Man. झारखंड के लातेहार में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 12:40 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 12:40 PM (IST)
Murder: झारखंड में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या Latehar News
Murder: झारखंड में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या Latehar News

जासं, मनिका (लातेहार)। कानून हाथ में लेना और भीड़ द्वारा किसी को पीट-पीट कर मार डालना झारखंड के लिए आम घटना हो गई है। सरायकेला-खरसावां में भीड़ द्वारा एक युवक को चोर कहकर पीटना और बाद में पुलिस हिरासत में उसकी मौत का बवाल अभी थमा नहीं कि लातेहार में भीड़ द्वारा एक व्यक्ति को पीटकर मार डालने की घटना सामने आ गई। जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत रांकीकला गांव में एक वृद्ध आलियार मोची को सोमवार की रात लोगों ने पीटकर मार डाला।

loksabha election banner

भीड़ में शामिल लोग उस पर ओझा गुणी का आरोप लगा रहे थे। पड़ोसियों को शक था कि आलियार ने ही ओझा गुणी से गांव की दो महिलाओं की तबीयत बिगाड़ दी है। इसकेबाद वृद्ध आलियार को बीमार महिलाओं को झाड़ने के लिए बुलाया गया और वहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को देवी मंडप के पास फेंक दिया।

घटना की जानकारी होने के बाद मृतक का बेटा बिहारी मोची ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया। बिहारी ने बताया कि उसके पड़ोसी कई वर्षों से उसके पिता पर ओझा गुणी का आरोप लगाते आ रहे हैं। इससे पहले भी कई बार मारपीट भी इनके साथ की गई थी। वहीं, मनिका पुलिस ने पूरे मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहने की बात कही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.