चंदवा से पेट्रोल भरे टैंकर को लूट ले गए अपराधी

संवाद सूत्र चंदवा (लातेहार) अपराधियों ने चंदवा में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। लगभग 20 लाख

JagranPublish: Sat, 25 Dec 2021 10:56 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 10:56 PM (IST)
चंदवा से पेट्रोल भरे टैंकर को लूट ले गए अपराधी

संवाद सूत्र, चंदवा (लातेहार) : अपराधियों ने चंदवा में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। लगभग 20 लाख रुपये के पेट्रोल भरे टैंकर को लूट कर मिस्टर इंडिया की तरह गायब हो गए। अपराधियो के चंगुल से बचकर चंदवा थाना पहुचे टैंकर चालक जैनुल अंसारी और उपचालक गोपाल गोराई ने चंदवा पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम वो रांची से टैंकर में पेट्रोल लेकर छतरपुर के लिए निकला था। अमझरिया घाटी में पीछे से आ रहे एक होंडा कंपनी पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका। उसे लगा कि शायद वो किसी मुसीबत है। गाड़ी रोकते ही दो लोग टैंकर पर सवार हुए और बंदूक की नोक पर ं कब्जे में लेते गाड़ी में ही कंबल ओढ़ाकर चुप रहने की चेतावनी दी। एक अपराधी चालक सीट पर और दूसरा उनके बगल में बैठ गया। बालूमाथ की ओर ले जाने के क्रम में हाथ बांध बीच में कहीं उन्हें उतार दिया और चुपचाप बैठे रहने को कहा। डर से वो चुपचाप रहे। शनिवार की सुबह वो लोग पैदल चलते वो लोग चंदवा के एक पेट्रोल पंप पहुंचे। वहीं से मालिक को सूचना दी। इसके बाद वो लोग चंदवा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद ट्रांसपोर्टर अजय पाल भी चंदवा थाना पहुंचा और कई बातों की जानकारी दी। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी आशुतोष कुमार अपनी टीम के साथ अनुसंधान में जुटे हैं।

सिक्योरिटी ऑफिसर और सुरक्षा गार्डाें के साथ मारपीट के मामले में छह गए जेल संवाद सूत्र, चंदवा (लातेहार) : सिक्योरिटी ऑफिसर और सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट के मामले में चंदवा थाना पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई के बाद लातेहार मंडलकारा भेज दिया। एस्सार प्लांट में सिक्योरिटी आफिसर सुकरा उरांव तथा सुरक्षा प्रहरियों के साथ मारपीट में मामले में प्रभु तुरी श्याम सुंदर तुरी अम्बाटांड, उपेंद्र गंझू, दीपक गंझू, बबलू गंझू, कुलदीप गंझू, संदीप गंझू को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर चंदवा थाना में आवश्यक कार्रवाई और कोरोना जांच के बाद लातेहार मंडलकारा भेज दिया।

क्या था मामला: लिक्विीडेशन में गए एस्सार पावर प्लांट में 20 दिसंबर की रात लोहा चोरों ने सिक्युरिटी ऑफिसर सुकरा उरांव के साथ मारपीट की थी। इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए था। इससे पूर्व लोहा चोरी को रोकने का प्रयास करने के क्रम में तीन अक्टूबर की रात लोहा चोरों द्वारा सुमंत प्रजापति पर हमला किया था। इससे उसका हाथ फै्रक्चर कर गया था। उसके दूसरे दिन चार अक्टूबर को चार नकाबपोश अपराधियों ने सतीश कुमार पर जानलेवा हमला किया था तब अंधेरे के बीच मकई के खेत में छिपकर उसने जान बचाई थी। दोनो मामलों में चंदवा थाना में धारा 351/ 352/ 323/379/ 441/ 427/ 34 भादवि (कांड संख्या 135/21 व 154/21) दर्ज किया गया था। इसके बाद चंदवा थाना पुलिस अनुसंधान में जुटी थी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept