Move to Jagran APP

अयोध्‍या में सकुशल मिलीं अंशु यादव, कोडरमा से 9 दिन पहले लापता हो गई थी मशहूर टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी Koderma News

उत्तर प्रदेश अयोध्या मंदिर में अंशु यादव मिल गई है। वह अयोध्या कोतवाली में पुलिस की अभिरक्षा में है। पिछले 8 दिनों से अंशु यादव को कोडरमा पुलिस तलाश रही थी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 01:40 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 08:56 PM (IST)
अयोध्‍या में सकुशल मिलीं अंशु यादव, कोडरमा से 9 दिन पहले लापता हो गई थी मशहूर टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी Koderma News
अयोध्‍या में सकुशल मिलीं अंशु यादव, कोडरमा से 9 दिन पहले लापता हो गई थी मशहूर टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी Koderma News

कोडरमा, जासं। गत 14 सितंबर से लापता मशहूर टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी मरकच्चो के  चौपनाडीह निवासी अंशु यादव का पता चल गया है। उत्तर प्रदेश अयोध्या मंदिर में अंशु यादव मिल गई है। वह अयोध्या कोतवाली में पुलिस की अभिरक्षा में है। पिछले 8 दिनों से अंशु यादव की तलाश में कोडरमा पुलिस कोडरमा समेत अन्य शहरों की खाक छान रही थी।

loksabha election banner

टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी छात्रा अंशु यादव की तलाश में कोडरमा पुलिस की एक टीम बीते दिन कोलकाता गई थी। अंशु की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद कोडरमा स्टेशन पर जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो उसमें अंशु अकेले स्टेशन में नजर आई। पूछताछ में अंशु के पिता ने बताया कि अंशु हावड़ा में एक महीने से कोचिंग कर रही थी। मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम कोलकाता भेजी गई थी।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या मंदिर परिसर में मिली

कोडरमा जिला के मरकच्चो थाना क्षेत्र के ग्राम चोपनादिह निवासी मशहूर टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी अंशु यादव उत्तर प्रदेश के अयोध्या मंदिर परिसर में मिली है। अंशु के भाई अनूप यादव के अनुसार अयोध्या मंदिर परिसर में ही एक सज्जन व्यक्ति ने अंशु को काफी देर से मंदिर परिसर में अकेली बैठकर रोते देख उसके बारे में पूछताछ की तो अंशु ने उसे अपना आधार कार्ड दिखाया।

आधार कार्ड में प्रकाशित नंबर पर व्यक्ति ने संपर्क किया जो अंशु के बड़े भाई अनूप यादव का था। इसके बाद उसने अंशु को उसके भाई से बात कराई तो वह रोने लगी। इस पर अंशु के पिता व भाई ने उक्त व्यक्ति से अंशु को अपने पास रखने का आग्रह किया, तो उन्होंने कहा कि वे खुद वहां घूमने के लिए आए हैं और उन्हें लौटना भी है। उसके बाद परिजनों के आग्रह पर उसी सज्जन व्यक्ति ने अंशु को अयोध्या कोतवाली थाने में पहुंचा दिया, जहां वह पुलिस की अभिरक्षा में है।

परिजनों के अनुसार उसकी बातचीत अयोध्या कोतवाली के महिला पुलिस अधिकारी से भी हुई है। वे लोग शाम की ट्रेन से अयोध्या के लिए निकलेंगे। सनद हो कि अंशु यादव भारत, श्रीलंका और नेपाल के त्रिकोणीय सीरीज के लिए पिछले साल भारतीय टीम में चयनित हुई थी। इसके अलावे अंशु स्टेट लेवल पर टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर चुकी है।

परिजनों के अनुसार अंशु गत 14 सितंबर की सुबह  घर से निकलते वक्त अंशु ने काला ट्राउजर और काला टीशर्ट पहनकर निकली थी। अंशु परसाबाद स्थित नेशनल पब्लिक स्कूल की 10वीं की छात्रा है। मरकच्चो थाना प्रभारी शिवबालक प्रसाद यादव ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अयोध्या कोतवाली पुलिस से बात हुई है। शाम को पुलिस टीम अंशु के लाने के लिए अयोध्या जाएगी।

यह भी पढ़ें: टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी अंशु यादव लापता, अनहोनी की आशंका से घर में मचा कोहराम Koderma News

यह भी पढ़ें: स्कूल जाने के क्रम में टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी अंशु लापता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.