Move to Jagran APP

एक बार फिर जलमग्न हुआ शिव नगर, घरों में घुसा बारिश का पानी

संवाद सहयोगी कोडरमा बुधवार दोपहर बाद हुई बारिश से एक बार फिर झुमरीतिलैया गैस गो

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 10:26 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:17 AM (IST)
एक बार फिर जलमग्न हुआ शिव नगर, घरों में घुसा बारिश का पानी
एक बार फिर जलमग्न हुआ शिव नगर, घरों में घुसा बारिश का पानी

संवाद सहयोगी, कोडरमा: बुधवार दोपहर बाद हुई बारिश से एक बार फिर झुमरीतिलैया गैस गोदाम गली के निचले इलाके में बसे शिव नगर मोहल्ला में भारी जल-जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस मोहल्ले में रहने वाले लोगों के घरों में बारिश का पानी घुस गया और देर शाम तक यही स्थिति बनी रही। आलम यह हुआ कि तकरीबन डेढ़ घंटे की मुसलाधार बारिश के कारण पीएनटी गली स्थित रामनगर और पुरे गैस गोदाम गली का पानी शिव नगर में जाकर जमा हो गया और यह पानी धीरे-धीरे लोगों के घरों में प्रवेश कर गया। शिव नगर निवासी महेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि जब-जब मुसलाधार बारिश होती है, चिता सताने लगती है। उन्होने कहा कि कई बार तीन चार दिनों तक लगातार यही स्थिति बनी रहती है। घरों से बाहर निकलना दुभर हो जाता है, और सांप, बिच्छे का डर भी सताने लगाता है। वहीं शिवनगर निवासी दिपक मोदी, विजय केसरी, देवेन गिरी, रंजीत कुमार, अजय मोदी, सुनिल कुमार और कालीचरण के घर में बारिश का पानी घुस जाने से घर में रखे सामान भींग गए है। लोगों ने बताया कि हर साल बरसात के मौसम में यही हाल रहता है। पूर्णिमा टॉकीज के आगे बने नाली में जलजमाव से रहागीरों की मुसीबत बढ़ी

loksabha election banner

झुमरी तिलैया: बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर की सक्रियता बढ़ने के साथ ही बुधवार को आसमान में काले बादल छा गये। बीच दोपहर को ही शाम का नजारा दिखा। बिजली ऑफिस के साथ-साथ पूर्णिमा टॉकीज के रास्ते होकर निकलने वाला नाला जो चांडक कॉन्प्लेक्स होते हुए आगे बढ़ता है उसे 2 दिन पूर्व पूर्णिमा टॉकीज के पास नाले को साफ कराया गया। लेकिन आगे नाले की सफाई नहीं होने की वजह से पानी जाम हो गया। इस दौरान चांडक कॉन्प्लेक्स के बगल में बने 6- 7 मकानों में नाली का पानी अंदर घुस गया। इस दौरान पैदल आने-जाने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। बहरहाल में जहां गर्मी से राहत दिलाई है वही किसानों के लिए बारिश राहत लेकर आई है। समाचार लिखे जाने तक किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.