Move to Jagran APP

जिले में तीन संक्रमितों की मौत, 230 नए मामले

लीड------------ अब तक कोरोना काल की दूसरी लहर के दौरान 1424 लोग हो चुके हैं सक्रमित

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 09:48 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 09:48 PM (IST)
जिले में  तीन संक्रमितों की मौत, 230 नए मामले
जिले में तीन संक्रमितों की मौत, 230 नए मामले

लीड------------

loksabha election banner

अब तक कोरोना काल की दूसरी लहर के दौरान 1,424 लोग हो चुके हैं सक्रमित संवाद सहयोगी, कोडरमा : कोरोना की दूसरी लहर ने जिले में कहर बरपाना शुरू कर दिया है। जिले में पिछले तीन दिनों में करीब सात सौ मामले सामने आ चुके हैं। वहीं रोज संक्रमण से मौत के मामले भी सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 230 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि तीन संक्रमितों को जान से हाथ धोना पड़ा है। वहीं प्रशासन ने लोगों से अधिक सतर्क रहने और कोविड 19 के गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की है।

•िाला सर्विलांस अधिकारी डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि 24 घंटे में 325 लोगों की ट्रूनेट जांच में 125, 453 लोगों की एंटीजन जांच में 102 और 98 लोगों की आरटी पीसीआर जांच में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि डोमचांच स्थित महिला कॉलेज कोविड केयर सेंटर में 58 संक्रमित भर्ती हैं। वहीं फ्लू कॉर्नर नोडल पदाधिकारी डॉ. शरद कुमार ने कहा कि •िाले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। समय रहते लोगों को सतर्क होने की •ारूरत है। •िाले में कोरोना काल के दूसरे फेज में 1,424 लोग कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब तक •िाले में मरने वालों की संख्या 42 हो गई। उन्होंने लोगों से अपील की कि सर्दी, बुखार खांसी या सांस लेने में तकलीफ होने पर कोविड जांच के साथ सीटी स्कैन अवश्य कराएं। ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा कितना बढ़ा है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.