Move to Jagran APP

कुएं में मिला प्रतिबंधित मांस, शांति को ले ग्रामीणों की बैठक

मरकच्चो प्रखंड के मूर्कमनाय पंचायत स्थित ग्राम बेला के एक कुएं से प्रतिबंधित मांस की चमड़ी की एक मोटरी कुवां से बरामद होने के बाद प्रसासन के पहल पर मंगलवार को प्रतिनिधियों और ग्रामीणों की उपस्थिति में आपसी सौहार्द को कायम रखने को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 08:08 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:19 AM (IST)
कुएं में मिला प्रतिबंधित मांस, शांति को ले ग्रामीणों की बैठक
कुएं में मिला प्रतिबंधित मांस, शांति को ले ग्रामीणों की बैठक

संवाद सूत्र, मरकच्चो (कोडरमा) : मरकच्चो प्रखंड के  मूर्कमनाय पंचायत स्थित ग्राम बेला  के एक कुएं से प्रतिबंधित मांस की चमड़ी की एक मोटरी कुएं से बरामद होने के बाद प्रशासन की पहल पर मंगलवार को प्रतिनिधियों और ग्रामीणों की उपस्थिति में आपसी सौहार्द को कायम रखने को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जानकारी के अनुसार मरकच्चो प्रखंड के मूर्कमनाई पंचायत स्थित ग्राम बेला में गांव से महज करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर एक सरकारी कुएं में 31 मई की शाम करीब पांच बजे खेतों में गोबर डालने के क्रम में गांव की महिलाओं ने कुआ से भयंकर बदबू आने की सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मरकच्चो थाना प्रभारी उत्तम कुमार बैद्य और स्थानीय मुखिया उषा देवी को दी। जानकारी मिलने के पश्चात स्थानीय मुखिया और मरकच्चो पुलिस प्रशासन पूरे दलबल के साथ पहुंचकर मामले की जानकारी लेते हुए कुएं से बदबूदार बोरी को बाहर निकलवा कर  उसे खोलवाकर देखा तो उसमें किसी बड़े जानवर का अंतरी और चमड़ा मिला जिसे जमीन में गढ़ा खोदवाकर दबा दिया गया ताकि अगल-बगल बदबू नहीं फैले। वहीं पुलिस प्रशासन के समक्ष ग्रामीणों द्वारा विभिन्न प्रकार के सवाल किये जाने को लेकर गांव में अशाति की माहौल तैयार न हो, इसे लेकर अंचलाधिकारी रामसुमन प्रसाद की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद, बीडीओ सुकेशनी केरकेट्टा, थाना प्रभारी उत्तम बैद्य,  उप प्रमुख शमसुल खान, जिप सदस्य राजकुमार यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष बिजय यादव उपस्थित थे। बैठक शुरु होने पर ग्रामीणों ने समाज में शांति सौहार्द बनाये रखने और समाज में इस तरह के असामाजिक तत्व के लोगों को चिह्नित कर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की गई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.