Move to Jagran APP

घायल को एसडीओ ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल

कोरोना काल में फ्रंट लाईन वारियर्स के रूप में कार्य कर रहे कुछ पदाधिकारियों की कार्यशैली लोगों के दिलों को छु देने वाला रहा है। कोडरमा के एसडीओ विजय बर्मा का क्रियाकलाप भी इस दौर में काफी सराहनीय रहा। पिछले करीब एक माह से कोडरमा स्टेशन में रेड जोन से आने वाले प्रवासी श्रमिकों की सेवा भी पूरे लगन से एसडीओ व

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 06:45 PM (IST)
घायल को एसडीओ ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल
घायल को एसडीओ ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल

संवाद सहयोगी, कोडरमा : कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में कार्य कर रहे कुछ पदाधिकारियों की कार्यशैली लोगों के दिलों में पैठ बना रही है। कोडरमा के एसडीओ विजय वर्मा का क्रियाकलाप भी इस दौर में काफी सराहनीय रहा। पिछले करीब एक माह से कोडरमा स्टेशन में रेड जोन से आने वाले प्रवासी श्रमिकों की सेवा भी पूरे लगन से दिनरात एक कर एसडीओ व उनकी टीम ने काम किया। इधर, मंगलवार को एसडीओ श्री बर्मा कोडरमा से झुमरीतिलैया क्वारंटाइन सेंटर जाने के क्रम में रास्ते में एक घायल को देख अपने आप को रोक नहीं सके। एसडीओ तुरंत वहां रोककर जख्म से कराह रहे घायल को सदर अस्पताल लाया। यहां समुचित इलाज के बाद फिर वे जांच के लिए झुमरीतिलैया कोरेंटाईन सेंटर पहुंचे। एसडीओ की इस कार्यशैली की उपायुक्त समेत तमाम वरीय पदाधिकारी व जिले की जनता ने दिल से प्रशंसा की। एसडीओ बताया कि युवक वाहन से दुघर्टनाग्रस्त हो गया था। उनकी नजर पड़ते ही घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे। इलाज के बाद घायल युवक को काफी राहत मिली गई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.