Move to Jagran APP

इमरान प्रतापगढ़ी ने सरकार पर साधा निशाना

कोडरमा के पिपचो में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कानपुर से डेढ़ सौ किलोमीटर दूर आज यहां

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:35 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 10:35 PM (IST)
इमरान प्रतापगढ़ी ने सरकार पर साधा निशाना
इमरान प्रतापगढ़ी ने सरकार पर साधा निशाना

जयनगर: कोडरमा के पिपचो में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कानपुर से डेढ़ सौ किलोमीटर दूर आज यहां पहुंचे हैं, लेकिन यहां की सड़कें ऐसी हैं कि सफर पर निकले तो पता नहीं चला कि सफर पर है या आखिरी सफर पर। इमरान प्रतापगढ़ी लोगों से बरकट्ठा विधानसभा के प्रत्याशी खालिद खलील के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की और शायराना अंदाज में वोटरों को आकर्षित करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है, लेकिन इसी सरकार के राज में कभी उन्नाव में बेटी को जिदा जलाया जाता है तो कहीं पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हो रही है। झारखंड की राजधानी रांची में भी लॉ की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म ने सरकार के इस नारे की पोल खोल दी है। उन्होंने लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि यह चुनाव एक प्रत्याशी को जिताने का चुनाव नहीं है और ना ही सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव। यह चुनाव दिल्ली की गद्दी पर बैठे शख्स को उसकी हैसियत बताने का है। उन्होंने कहा कि 12 दिसंबर को लोग लाइन में खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जिस दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ झारखंड विधानसभा में लोगों से वोट मांग रहे थे, उसी दिन उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बेटी को जिदा जलाया जा रहा था। ये घटनाएं न सिर्फ समाज को शर्मसार करने वाली हैं, बल्कि सरकार के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार ने बबूल का पौधा लगाया है और इस चुनाव के बाद उन्हें हार के स्वरूप में कांटे ही कांटे मिलेंगे। उन्होंने बताया कि झारखंड में पिछले दिनों मॉब लिचिग की घटनाओं से वे काफी आहत रहे थे और अपने नजम के जरिए समाज के लोगों से ऐसी मानसिक विकृति से निपटने की अपील की थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.