Move to Jagran APP

कोडरमा बाजार में फिर महिला से हुई 27000 की छिनतई

थाना के समीप कोडरमा बाजार स्थित जयनगर रोड कोडरमा बाजार में सर ए हुई एक महिला से छिनतई। मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम। मिली जानकारी के अनुसार लरियाडीह पंचायत वृंदा निवासी चंद्रेश्वर यादव की पत्नी सविता देवी दोपहर के करीब 12 बजे बैंक ऑफ इंडिया कोडरमा बाजार से 27000 रुपये निकासी कर जयनगर रोड होते हुए अपने घर वृंदा पैदल जा रही थी ज्यूँ ही वह जयनगर रोड पहनावा शु हाउस के पास पहुंची उसी क्रम में पहले स घात लगाए हुए दो मोटरसाइकिल सवार सरे बाजार महिला से झोला छीन कर फरार हो गये।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 07:08 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 07:08 PM (IST)
कोडरमा बाजार में फिर महिला से हुई 27000 की छिनतई
कोडरमा बाजार में फिर महिला से हुई 27000 की छिनतई

संवाद सहयोगी, कोडरमा : भीड़भाड़ भरे कोडरमा बाजार में मंगलवार को एक महिला से बदमाशों ने सरेआम 27 हजार रुपये की छिनतई कर ली। घटना को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। लरियाडीह पंचायत वृंदा निवासी चंद्रेश्वर यादव की पत्नी सविता देवी दोपहर के करीब एक बजे बैंक ऑफ इंडिया कोडरमा बाजार से 27000 रुपये निकालकर जयनगर रोड होते हुए पैदल अपने घर जा रही थी। ज्यों ही वह जयनगर रोड पहनावा शू हाउस के पास पहुंची, वैसे ही पहले से घात लगाए दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिला से झोला छीना और भाग निकले। महिला ने हल्ला किया, पर दोनों मोटरसाइकिल से बहुत तेजी से फरार हो गए। भुक्तभोगी महिला ने बताया बैंक से पैसे निकाल कर उसने रुपये झोले में रखी थी, उस झोले में एक मोबाइल और बैंक ऑफ इंडिया का पासबुक भी  था। सूचना मिलते ही कोडरमा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच आस-पास के लोगों से घटना के बाबत जानकारी ली। एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद व कोडरमा थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा। एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद ने कहा घटना में शामिल अपराधी जल्द गिरफ्त में होंगे। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है की ब्लू रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक जो हेलमेट लगाये हैं, बड़ी आसानी से भीड़भाड़ वाले क्षेत्र, जहां एक माह पूर्व भी ज्वेलर्स की एक दुकान से चकमा देकर जेवर ले उड़े थे, ठीक उसी के समीप से महिला से झोला छीनकर नाटकीय ढंग से भागने में सफल रहे। ज्ञात हो कि एक सप्ताह में महिला के साथ छिनतई की दूसरी घटना है। गत 13 अगस्त को कोडरमा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 25 हजार रुपया निकालकर जा रही एक महिला दीपांजलि भट्टाचार्य के साथ भी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने बिल्कुल इसी तरह छिनतई की थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.