Move to Jagran APP

आज से शहर में विधायक कराएंगे जलापूर्ति

खूंटी शहर में गंभीर जल संकट से जूझ रहे लोगों को राहत दिलाने के लिए विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा द्वारा शनिवार से जल संकट से जूझ रहे मोहल्लों में टैंकर से जलापूर्ति कराई जाएगी। यह जानकारी नगर अध्यक्ष सुरेश जायसवाल ने दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 10:47 PM (IST)
आज से शहर में विधायक कराएंगे जलापूर्ति
आज से शहर में विधायक कराएंगे जलापूर्ति

संसू, खूंटी : खूंटी शहर में गंभीर जल संकट से जूझ रहे लोगों को राहत दिलाने के लिए विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा द्वारा शनिवार से जल संकट से जूझ रहे मोहल्लों में टैंकर से जलापूर्ति कराई जाएगी। यह जानकारी नगर अध्यक्ष सुरेश जायसवाल ने दी। उन्होंने बताया कि शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच शहर में उत्पन्न गंभीर पेयजल संकट से परेशान लोगों को राहत दिलाने के लिए विधायक ने अपने स्तर से 10 टैंकर की व्यवस्था कर लोगों को राहत पहुंचाने का निर्णय लिया है। इस निमित्त रोजाना टैंकरों के माध्यम से खूंटी के नगर क्षेत्र में जहा पर भी पानी की घोर किल्लत है या फिर ड्राई जोन है वहा पर जलापूर्ति की जाएगी। ताकि, आम जनता को पानी के लिए परेशानी ना हो सके। इसके लिए उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। पानी के लिए परेशान जरूरतमंद लोग इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके अपनी पानी की समस्या बता सकते हैं। इससे संबंधित जगह पर जलापूर्ति सुनिश्चित हो सकेंगी। लोग इन नंबरों पर संपर्क कर पानी की समस्या बता सकते हैं। काशीनाथ महतो-9304595351, सुरेश जायसवाल-6204261585, विनोद नाग-9955888884, रूपेश जायसवाल 9534177349 तथा लव चौधरी 9955916388 और 9534177349 पर। विदित हो कि तजना जलापूर्ति केंद्र से जल आपूर्ति पूरी तरह ठप हो जाने से शहर के ड्राई जोन में बसे बड़ी आबादी के समक्ष गंभीर जल संकट उत्पन्न हो गया है। जल संकट संबंधित समाचार दैनिक जागरण में गत बुधवार को प्रकाशित होने के बाद नगर पंचायत के अधिकारी सक्रिय हुए और टैंकरों से जल संकट से जूझ रहे मोहल्लों में जलापूर्ति की व्यवस्था शुरू की। लेकिन सीमित टैंकरों से की जा रही जलापूर्ति के कारण नगर पंचायत की यह व्यवस्था नाकाफी साबित हो रही है। ऐसे में विधायक की इस पहल से कोरोना काल में गंभीर जलसंकट से जूझ रहे लोगों को राहत मिलने की संभावना है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.