Move to Jagran APP

करमाटांड़ में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर हजारों की चोरी

संवाद सूत्र करमाटांड़ (जामताड़ा ) करमाटांड़ के गणपत चौक बाजार स्थित जहरू महतो के मो

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 07:00 PM (IST)
करमाटांड़ में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर हजारों की चोरी
करमाटांड़ में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर हजारों की चोरी

संवाद सूत्र, करमाटांड़ (जामताड़ा ) : करमाटांड़ के गणपत चौक बाजार स्थित जहरू महतो के मोबाइल रिपेयरिग की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये के कीमती मोबाइल और छह हजार नगद की चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी मिली तो पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जांच में पता चला है कि चोरों ने पचास हजार रुपये की संपत्ति की चपत लगाई है।

loksabha election banner

दुकानदार जहरू महतो ने बताया कि सोमवार की रात को प्रत्येक दिन के भांति आठ बजे अपनी दुकान को बंद कर घर चले गए थे। मंगलवार की सुबह को पास के कपड़े की दुकान के स्टाफ ने मोबाइल पर काल करके चोरी की जानकारी दी। जब वहां पहुंचा तो पाया कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था। शटर उठाकर देखा तो दुकान से कई मोबाइल सहित सामान गायब थे। दुकान में पर लैपटाप और कई जरूर सामग्री वैसे ही पड़े हुए थे। चोरों ने मोबाइल को ही अपने साथ लेकर गया। दुकान में मरम्मत के लिए रखा गया एक आईफोन, एक रेडमी, एक माइक्रोमैक्स, एक लेनोवो, एक सैमसंग जे7, सैमसंग जेटू मोबाइल के अलावा चोर नकद छह हजार रुपये लेते गए। मामले की जानकारी स्थानीय थाना प्रभारी रजनीश आनंद को दी गई। एसआइ संदीप मोदी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। पुलिस ने आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। अपराधियों को चिह्नित किया जा रहा है। पीड़ित जहरू महतो ने बताया कि दुकान से पचास हजार रुपये की संपत्ति की चोरी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.