Move to Jagran APP

जागरण फॉलोअप: हत्या में छह आरोपित भेजे गए जेल

करमाटांड़ के तीन नंबर बागान के समीप सब्जी चोरी करने के आरोप में दो लोगों की जमकर पिटाई व कुएं में डालने के बाद एक की हुई मौत मामले में गिरफ्तार किए गए छह लोगों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 06:16 AM (IST)
जागरण फॉलोअप: हत्या में छह आरोपित भेजे गए जेल
जागरण फॉलोअप: हत्या में छह आरोपित भेजे गए जेल

संवाद सूत्र, करमाटांड़ (जामताड़ा): करमाटांड़ के तीन नंबर बागान के समीप सब्जी चोरी करने के आरोप में दो लोगों की जमकर पिटाई व कुएं में डालने के बाद एक की हुई मौत मामले में गिरफ्तार किए गए छह लोगों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। मामले में एक नामजद अब तक फरार है। इधर, मृतक लाल मोहम्मद के घर में मातम पसरा है। इस बीच पता चला कि लाल मोहम्मद व जख्मी विनोद को किसी ने बुलाकर घर से ले गया था। फिर पूर्व नियोजित साजिश के तहत उनकी पिटाई की गई थी। हालांकि मृतक के परिजन न जख्मी के परिवार वाले कुछ बता रहे हैं। इलाजरत विनोद मंडल से पुलिस को मामले में कोई सुराग मिल सकता है।

loksabha election banner

सनद रहे कि मोहम्मद की मौत कुआं में फेंकने के बाद हो गई थी, जबकि विनोद किसी तरह कुएं से बचकर निकलने में सफल हो गया था। उसकी भी इतनी पिटाई की गई थी कि वह बाहर निकलने के बाद घटनास्थल से दूर जाने में भी सक्षम नहीं था। वहीं झाड़ी के बीच खुद का छिपा कर कराह रहा था। दोनों ही काशीटांड़ गांव के निवासी हैं। विनोद मंडल के लिखित आवेदन के आधार पर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सूत्रों के मुताबिक यह घटना पूरी तरह से साजिश के तहत की गई। पिटाई में शामिल सभी लोग अलग-अलग परिवार के हैं। सभी लोग सब्जी की खेती करते हैं। कई दिनों से उनकी सब्जी चोरी हो रही थी। सब्जी चोरी कर दिन में बाजार में बेची जाती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.