Move to Jagran APP

नारायणपुर-चंदरपुर जर्जर सड़क चलना हुआ मुश्किल

संवाद सहयोगी नारायणपुर (जामताड़ा) नारायणपुर- चंदरपुर मुख्य पथ जर्जर होने के कारण आ

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 05:37 PM (IST)
नारायणपुर-चंदरपुर जर्जर सड़क चलना हुआ मुश्किल
नारायणपुर-चंदरपुर जर्जर सड़क चलना हुआ मुश्किल

संवाद सहयोगी, नारायणपुर (जामताड़ा) : नारायणपुर- चंदरपुर मुख्य पथ जर्जर होने के कारण आवागमन में लोगों को परेशानी हो रही है। यह क्षेत्र के प्रमुख मार्गों में से एक है। सड़क अभी तक नहीं बन पाई है। अन्य स्थानों पर सड़के बनी परंतु इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है। इस मार्ग होकर करमाटांड़ भी जाया जाता है। बीचकोड़ा, चंदरपुर, नावाडीह, जंगलपुर गांव के लोग प्रखंड मुख्यालय तथा नारायणपुर आने के लिए इस सड़क का उपयोग करते हैं। वर्षा के दिनों में सड़क के गड्ढों में पानी भर जाता है जिससे आवागमन काफी कष्टदायक होता है।

loksabha election banner

जानकारों की माने तो करीब 30 वर्ष पूर्व इस सड़क का निर्माण हुआ था। इसके बाद कभी मरम्मत नहीं हुई और ना ही सड़क का चौड़ीकरण हुआ है। पंचायत के मुखिया बालेश्वर हेंब्रम ने कहा कि यह पीडब्ल्यूडी की सड़क है। मरम्मत के लिए विभाग को लिखा गया था। उम्मीद है जल्द मरम्मत होगी। ---क्या कहते है ग्रामीण :

---इस सड़क का निर्माण कार्य परम आवश्यक है। परंतु सड़क बन नही पा रही है। इस ओर विभाग को ध्यान देना चाहिए ताकि समस्या का समाधान हो सके। हमलोगों के लिए यह महत्वपूर्ण सड़क है। खासकर बरसात के दिनों में आवाजाही में बहुत परेशानी होती है।-

--बमशंकर दुबे, ग्रामीण चंदरपुर। ---समय-समय पर उक्त सड़क निर्माण की मांग की गई परंतु इस ओर पहल नहीं हो पाई है। लोगों की मांग है कि विभागीय पहल हो ताकि सड़क बन सके। नारायणपुर- चंदरपुर सड़क का निर्माण आवश्यक है। इस ओर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। अन्य स्थानों पर सड़के बनी परंतु इसकी सुध नहीं ली गई।

----मनोज पंडित ग्रामीण चंदरपुर। ---काफी जर्जर होने के बावजूद सड़क निर्माण की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे हजारों आबादी को परेशानी हो रही है। दर्जन भर से अधिक गांव के लोग आने- जाने में इस सड़क का उपयोग करते है। समय समय पर केवल आश्वासन मिला, पर मरम्मत कार्य धरातल पर नहीं हुआ। ---मीलू मंडल ग्रामीण दलदला। ---नारायणपुर-चंदरपुर मुख्य मार्ग बहुत जर्जर है। इसकी मरम्मत जरूरी है। अन्यथा इस बारिश में आवागमन और जोखिम भरा हो जाएगा। अभी ही आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। यह मार्ग क्षेत्र के प्रमुख मार्गों में से एक है। इस मार्ग पर काफी आवागमन होती है। सड़क बनने से लोगों को काफी फायदा होगा।

---पंचानंद मंडल ग्रामीण नारायणपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.