Move to Jagran APP

सांसद को रेलयात्रियों की सुविधा के लिए ज्ञापन सौंपा

नगर पंचायत के उपाध्यक्ष चंडी चरण दे ने प्रतिनिधिमंडल के साथ बुधवार को जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर भाजपा सांसद सुनील सोरेन को ज्ञापन सौंप कर रेलवे से जुड़ी कई स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:14 AM (IST)
सांसद को रेलयात्रियों की सुविधा के लिए ज्ञापन सौंपा
सांसद को रेलयात्रियों की सुविधा के लिए ज्ञापन सौंपा

जामताड़ा : नगर पंचायत के उपाध्यक्ष चंडी चरण दे ने प्रतिनिधिमंडल के साथ बुधवार को जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर भाजपा सांसद सुनील सोरेन को ज्ञापन सौंप कर रेलवे से जुड़ी कई स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही जामताड़ा के रेल यात्रियों के पक्ष में सुविधाएं बढ़ाकर उनकी समस्याओं के नपटारे की मांग की। सांसद के साथ आसनसोल रेल मंडल के डीआरएम सुमित सरकार भी थे। सांसद ने मांग पूरी करवाने का भरोसा दिया।

loksabha election banner

ज्ञापन के जरिए उपाध्यक्ष चंडी ने बताया कि जामताड़ा रेलवे स्टेशन में कई प्रमुख ट्रेनों का ठहराव नहीं हो रहा है। इन ट्रेनों की जानकारी पूर्व में दी जा चुकी है। ठहराव की व्यवस्था बनवाई जाए। वहीं रेलवे स्टेशन के आरक्षण कार्यालय दोपहर बाद बंद हो जाता है। इसे रात्रि आठ बजे तक खुला रखने की मांग की। यह भी कहा कि अतिरिक्त रेलवे ओवरब्रिज नहीं रहने से आम लोगों को भी रेलवे स्टेशन के पुल का सहारा लेना पड़ता है। तभी वे इस पार से उस पास पहुंच पाते हैं।इसके लिए रेलवे हटिया के समीप पैदल ऊपरी पुल का निर्माण करवाने की मांग की गई। कहा कि स्टेशन के मुख्य द्वार के समीप काफी खाली जमीन पड़ी है। यहां दुकान का निर्माण कराने से युवाओं को रोजगार का साधन मिल जाएगा। रेलवे स्टेशन प्रांगण में खान-पान के लिए रेलवे कैंटीन खोलने व पूर्व से संचालित स्टेशन प्रांगण में शौचालय की व्यवस्था नियमित करने की मांग की। ताकि ताकि रेल यात्री समेत आम जनता को कठिनाई का सामना न करना पड़े। उन्होंने सारी मांगें पूरी करवाने का अनुरोध सांसद से किया। सांसद यहां रेलवे मंत्रालय की ओर से राष्ट्रीय स्मृति प्रतीक के रूप में गगनचुंबी राष्ट्रीय ध्वज फहराने पहुंचे थे। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व बीस सूत्री जिला उपाध्यक्ष संतन मिश्रा, भाजपा के महामंत्री सुभाष प्रसाद, सोमनाथ सिंह आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.