Move to Jagran APP

दैनिक जागरण की पहल पर कर्मयोगियों को मिला मोदी आहार

मिहिजाम (जामताड़ा) कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अपनी जीवन को दांव पर लगाकर घर-घर प्रतिदिन अखबार पहुंचाने का कार्य कर रहे कर्मयोगियों को दैनिक जागरण की पहल पर खाद्य सामग्री दी गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 06:04 PM (IST)
दैनिक जागरण की पहल पर कर्मयोगियों को मिला मोदी आहार
दैनिक जागरण की पहल पर कर्मयोगियों को मिला मोदी आहार

मिहिजाम (जामताड़ा) : कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अपनी जीवन को दांव पर लगाकर घर-घर प्रतिदिन अखबार पहुंचाने का कार्य कर रहे कर्मयोगियों को दैनिक जागरण की पहल पर खाद्य सामग्री दी गई। बुधवार सुबह मिहिजाम में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री सुभाष साव व भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता शर्मा ने मोदी आहार से भरे बैग का वितरण किया। कुर्मीपाड़ा पानी टंकी के समीप बुधवार की सुबह-सुबह कर्मयोगियों को शारीरिक दूरी व सरकार के लाकडाउन के निर्देशों का पालन कराते हुए भाजपा नेताओं ने उक्त नेक कार्य किया। मिहिजाम, रुपनारयणपुर सहित ग्रामीण इलाकों में अखबार पहुंचानेवाले 15 कर्मयोगियों को मोदी आहार दिया गया।

loksabha election banner

बैग में चावल चार किलो, दाल आधा किलो, आटा ढाई किलो, आलू दो किलो, सरसों तेल 250 ग्राम, नामक आधा केजी, साबुन दिया गया। मौके पर पार्टी नेताओं ने कहा कि गरीब व असहाय को सहयोग करने का कार्य पूर्व से किया जा रहा है। लॉकडाउन में भी सतर्कता के साथ घर-घर अखबार के माध्यम से स्थानीय से देश-दुनिया की खबर पाठकों तक पहुंचाते हैं। इनकी सेवा भुलाई नहीं जा सकती। जरूरतमंद हॉकरों को मोदी आहार देना पार्टी की ओर से एक छोटा ही सहयोगी है। दैनिक जागरण की यह पहल सराहनीय है। नेताओं ने कहा कि और शेष कर्मयोगियों को मोदी आहार शीघ्र दिए जाएंगे। कुछ हॉकर को लॉकडाउन रहने के कारण गांवों से यहां तक पहुंच नहीं पा रहे हैं। उन्हें अखबार पहुंचाने के लिए अन्य व्यवस्था एजेंट द्वारा किया गया है। इस मौके पर अखबार के एजेंट मुकेश यादव, अविनाश वर्मा, निरंजन शर्मा सहित लगभग सभी हॉकर मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.