Move to Jagran APP

अश्लील वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास में दवा दुकानदार गया जेल

जामताड़ा पड़ोसी महिला के मोबाइल में वाट्सएप के जरिए अश्लील वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jul 2021 08:57 PM (IST)
अश्लील वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास में दवा दुकानदार गया जेल
अश्लील वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास में दवा दुकानदार गया जेल

जामताड़ा : पड़ोसी महिला के मोबाइल में वाट्सएप के जरिए अश्लील वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास के आरोप में गुरुवार को जामताड़ा पुलिस ने सहना निवासी रामानुज सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

loksabha election banner

जामताड़ा थाना क्षेत्र के सहना निवासी सह दवा दुकानदार रामानुज सिंह पड़ोसी महिला के मोबाइल में पिछले सात दिनों से अश्लील वीडियो व एसएमएस भेजकर महिला से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। तंग आकर महिला ने पति व सास, ससुर को सभी घटना से अवगत कराई। इसके बाद ससुर के साथ जामताड़ा टाउन थाना पहुंची। महिला ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर घटने की पूरी जानकारी दी। मौके पर मामला दर्ज कर जामताड़ा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रामानुज सिंह को सहना से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

--मदद के लिए हिरासत में रहना पड़ा : बुधवार देर शाम थाना रोड स्थित रानीगंज के समीप बेहोशी अवस्था में मिली युवती के साथ घटनास्थल से हिरासत में लिए दो युवक गुरुवार को दोपहर बाद युवती के बयान से हिरासत से मुक्त हो गए। बुधवार की शाम रानीगंज रोड में एक स्थानीय युवती बेहोशी की अवस्था में सड़क किनारे गिरी थी जबकि दो युवक युवती को उठाने का प्रयास कर रहे थे ग्रामीणों की सूचना पर जामताड़ा थाना की पुलिस पहुंचकर युवती को बेहोशी की अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि उक्त दोनों युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया। गुरुवार की दोपहर बाद जब युवती को होश आया तो उन्होंने जामताड़ा पुलिस को बताया कि साइकिल से अपने घर रानीगंज जा रही थी। नशे में होने के कारण साइकिल से गिर गई थी। दोनों युवक उसकी मदद कर रहे थे।

--पुलिसकर्मी पति के रवैया के खिलाफ थाना पहुंची पत्नी : जामताड़ा टाउन थाना में पदस्थापित झारखंड पुलिस जवान की पत्नी गुरुवार को देर शाम पति के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए जामताड़ा टाउन थाना पहुंची। थाना प्रभारी को आवेदन दिया गया। आवेदन में दर्शाया गया है कि पति झारखंड पुलिस का जवान है। जामताड़ा थाना में पदस्थापित है। सरकारी आवास में निवास कर रहे हैं, लेकिन उसे मुझे अपने साथ नहीं रख रहे। मौके पर थाना प्रभारी संजय कुमार ने झारखंड पुलिस के जवान गौतम अभिजीत व उसकी पत्नी को थाने में बुलाकर मधुर संबंध स्थापित करवाने का प्रयास किया। दोनों को समझाया गया। पत्नी का आरोप है कि उसे मायके से लाकर अपने आवास में नहीं रख रहे हैं। जिस कारण कई सामाजिक सवाल खड़े हो रहे हैं, जबकि झारखंड पुलिस का कहना है कि पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। कभी बच्चे तो कभी उन्हें मारने का प्रयास करती है। इसी प्रकार कभी आत्महत्या करने को तत्पर हो जाती। ऐसे में आवास में रखना उचित नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.