Move to Jagran APP

करमदाहा पुल के नीचे मिला शव

नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमदाहा पुल के नीचे सोमवार को बराकर नदी में 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 05:58 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 06:38 AM (IST)
करमदाहा पुल के नीचे मिला शव
करमदाहा पुल के नीचे मिला शव

नारायणपुर (जामताड़ा) : गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे पर नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमदाहा पुल के नीचे सोमवार को बराकर नदी में 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की पहचान नहीं हो पाई है। खबर फैलते ही आसपास के लोग सुबह से मौके पर जुटने लगे। सुबह आठ बजते-बजते वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई पर पुलिस का कहीं अता-पता नहीं था। वजह पूछने पर स्पष्ट हुआ कि दो थानों के बीच सीमा विवाद के कारण पुलिस यहां अब तक नहीं पहुंची। युवक की उम्र लगभग चालीस वर्ष होगी। उसके पॉकेट से उसकी तस्वीर भी बरामद हुई पर उससे उसकी पहचान स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस की संवेदनहीन रवैये के चलते शव की घंटों फजीहत हुई। अंत में नारायणपुर पुलिस ही शव उठाने को वहां पहुंची।

loksabha election banner

इसलिए हत्या की आशंका : करमदाहा पुल के नीचे जहां शव पड़ा मिला वहां पानी भी काफी कम है। डूबकर वहां कोई मर नहीं सकता। शव के सिर के पीछे खून का धब्बा है। वहीं नाक व कान से भी खून निकल रहा था। ऐसे मे लोग कह रहे थे कि व्यक्ति की कहीं अन्यत्र हत्या कर शव यहां दिया गया होगा। खुद पुल से नीचे वह गिरा होता तो शव का पूरा शरीर चेहरे के साथ आसमान की ओर नहीं रहता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस को भी कुछ सुराग मिलने की संभावना है। पुलिस अभी शव को शनाख्त करवाने की मशक्कत में फंसी हुई है।

पॉकेट के पर्स में बच्ची व खुद की तस्वीर थी : जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने नदी के पानी में एक व्यक्ति का शव देखा। इसके बाद काफी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए। इसकी सूचना नारायणपुर पुलिस को दी गई। जेब से पुलिस ने एक पर्स बरामद किया है जिसमें 200 रुपये व एक बच्ची समेत उस व्यक्ति का फोटो था। बराकर नदी के बीचो-बीच में शव रहने के कारण जामताड़ा जिले के नारायणपुर एवं धनबाद जिले के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र की सीमा को लेकर दोनों पुलिस के बीच असमंजस की स्थिति थी। यह नदी करमदाहा में जामताड़ा व धनबाद जिले की सीमा को विभक्त करती है। आखिरकार सीमा विवाद खत्म होने पर नारायणपुर पुलिस सुबह दस बजे पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। एएसआइ मनोज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक के सिर पर चोट के निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.