Move to Jagran APP

ट्रक के धक्के से साइकिल चालक की मौत

नारायणपुर (जामताड़ा) : गो¨वदपुर-साहिबगंज हाइवे पर घांटी जंगल में पुल के पास एक साइकिल सव

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 07:43 PM (IST)
ट्रक के धक्के से साइकिल चालक की मौत
ट्रक के धक्के से साइकिल चालक की मौत

नारायणपुर (जामताड़ा) : गो¨वदपुर-साहिबगंज हाइवे पर घांटी जंगल में पुल के पास एक साइकिल सवार को ठोकर मारकर ट्रक पलट गई। घटना रविवार की शाम 5 बजे की है। घटना के बाद घायल व्यक्ति की प्राथमिक उपचार के बाद 108 एंबुलेस से इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

घटना के संदर्भ में जानकारी के मुताबिक नारायणपुर थाना क्षेत्र के कुमरगड़िया ग्रामवासी नरेश राय कुछ कार्य से नारायणपुर बाजार गया था, जहां से साइकिल से वापस अपने घर जा रहा था। वह घांटी जंगल में पुल के पास पहुंचे ही थे कि पांडेयडीह की और से आ रही सीजी 04 जेडी 9527 नंबर की ट्रक साइकिल सवार को ठोकर मारते हुए गड्ढे में पलट गई। ट्रक में साबुन लोड था जो घटना के बाद बिखर गया। ट्रक पलटने के बाद चालक ट्रक में ही फंसा रह गया। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण जमा हुए तथा चालक को ट्रक से बाहर निकाला। घायल चालक का भी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। चालक की स्थिति भी ¨चताजनक है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी।

इधर, मृतक नरेश राय का शव पुलिस कब्जे में लेकर अग्रेत्तर कार्रवाई शुरू कर दी है। हाइवे पर लगातार हो रही सड़क दुर्घटना से लोग भयभीत हो गए है। आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं हो रही है। शनिवार को ही थाना क्षेत्र के बरियारपुर के पास ट्रक के धक्के से एक बच्चे की मौत हो गई थी तथा एक व्यक्ति घायल हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.