Move to Jagran APP

गिरफ्तार अपराधी के पास 48 सीमकार्ड, पेनड्राइव व 31 हजार रुपया जब्त

संवाद सहयोगी कुंडहित (जामताड़ा) रविवार शाम कुंडहित पुलिस के हाथों आसनसोल-दुमका मुख्

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 05:58 PM (IST)
गिरफ्तार अपराधी के पास 48 सीमकार्ड, पेनड्राइव व 31 हजार रुपया जब्त

संवाद सहयोगी, कुंडहित (जामताड़ा) : रविवार शाम कुंडहित पुलिस के हाथों आसनसोल-दुमका मुख्य सड़क पर बरमसिया मोड़ के सामने गिरफ्तार हुए दो अपराधियों के पास से तलाशी में 48 सिम कार्ड, पेनड्राइव व नकदी 31000 हजार रुपए भी बरामद हुआ है। कुंडहित पुलिस ने सोमवार को दोनों अपराधियों को जामताड़ा साइबर थाना की पुलिस को सौंप दिया। मौके से पुलिस ने कार भी जब्त की पर चालक भागने में सफल रहा।

loksabha election banner

एसडीपीओ मनोज कुमार झा के नेतृत्व में कुंडहित थाना प्रभारी नन्दकिशोर सिंह, एएसआई चन्द्रिका राम बरमसिया मोड़ पर वाहन जांच कर रहे थे। इसी क्रम में एक अल्टो कार रुकवायी गई। कार रोकते ही चालक तथा अंदर में बैठे में दो युवक निकल कर भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ को दो को दबोचा, जबकि चालक भाग गया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान करमाटांड़ के नवागढ़ निवासी सद्दाम हुसैन व देवडीह निवासी साजन अंसारी के रूप में की गई। जब्त कार का नंबर जेएच 05 एडब्ल्यू 4605 है।

थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने बताया पकड़े गये दोनो आरोपी जामताड़ा जिले के करमाटांड़ निवासी है। उनके पास से कार, मोबाइल सिम 48 भी बरामद किया गया। इससे पता चल रहा है कि यह लोग इस क्षेत्र मे साइबर अपराध के मनसूबे से आये थे। दोनों को जामताड़ा साइबर थाना भेज दिया गया है। साइबर थाना मे मोबाइल व सिम की जांच के बाद आगे की करवाई की जाएगी। इधर पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक तकनीकी जांच में जब्त मोबाइल व सिम में साइबर ठगी के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.