Move to Jagran APP

चालक की सतर्कता से बस यात्रियों की जान बची

संवाद सहयोगी, नारायणपुर (जामताड़ा) : गो¨वदपुर-साहिबगंज हाइवे पर नारायणपुर थाना क्षेत्र के

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 07:11 PM (IST)
चालक की सतर्कता से बस यात्रियों की जान बची
चालक की सतर्कता से बस यात्रियों की जान बची

संवाद सहयोगी, नारायणपुर (जामताड़ा) : गो¨वदपुर-साहिबगंज हाइवे पर नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमदाहा के पास शनिवार देर रात आशीर्वाद पिताम्बर नामक बस और हाइवा की टक्कर हो गई। गनीमत रही कि घटना में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। बस यात्रियों से भरी थी पर एक महिला पार्वती भेज (55) को ही चोटें आई। गंभीर रूप से घायल पार्वती को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नारायणपुर में प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेज दिया गया है। वह बिहार के बलियासर का निवासी है।

loksabha election banner

जेएच 01 एएम 2855 नंबर की बस अन्य दिनों की भांति ही साहिबगंज से टाटा जाने के लिए खुली थी। बस करमदाहा के पास पहुंची ही थी कि जामताड़ा थाना क्षेत्र के गोलपहाड़ी स्थित क्रेशर से गिट्टी लेकर जेएच 10 एम 2099 नंबर का हाइवा से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद बस करमदाहा के आबिद हुसैन की दुकान में जा घुसी। उस वक्त दुकान में कोई नहीं था। बस चालक की चालाकी से बस में सवार यात्रियों को नुकसान नहीं हुआ। केवल एक महिला घायल हुई। रात में ही बस पर सवार यात्रियों को अन्य बसों से गंतव्य की ओर भेजा गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायल पार्वती भेज सदर अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद करमदाहा में पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

गो¨वदपुर-साहिबगंज हाइवे पर लगातार हो रही सड़क दुर्घटना से यहां के लोग भयभीत है। नारायणपुर थाना क्षेत्र में आए दिन कहीं ना कहीं इस मार्ग पर दुर्घटनाएं हो ही जाती है। वाहन चालक यातायात नियमों की अवहेलना करते हैं और दुर्घटनाएं होती है। घटना के बाद मौके पर से दोनों ही वाहनों के चालक और सहचालक फरार हो गए थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.