Move to Jagran APP

लापता युवकों का पता नहीं लगा पा रही पुलिस Jamshedpur News

पुलिस जमशेदपुर के लापता युवकों का पता नहीं लगा पा रही है। बर्मामाइंस की कैरेज कॉलोनी से 16 अगस्त को लापता हुए युवक लक्खे के परिजन एसएसपी से मिले।

By Edited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 10:25 AM (IST)
लापता युवकों का पता नहीं लगा पा रही पुलिस Jamshedpur News
लापता युवकों का पता नहीं लगा पा रही पुलिस Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं।  बर्मामाइंस की कैरेज कॉलोनी से 16 अगस्त को लापता हुए युवक लक्खे सिंह का पता अब तक पुलिस नहीं लगा सकी है। लक्खे सिंह के परिजन अनहोनी की आशका से परेशान हैं। लक्खे सिंह के माता पिता और अन्य परिजनों ने बुधवार को एसएसपी अनूप बिरथरे से मिलकर युवक को जल्द खोज निकालने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

परिजनों ने एसएसपी को बताया कि लक्खे सिंह 16 अगस्त की शाम 5:00 बजे नहा धोकर जींस और टीशर्ट पहनने के बाद बसंत नामक युवक की स्कूटी लेकर घूमने निकला था। उसने घर में यह नहीं बताया कि कहा जा रहा है। देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश की। सभी रिश्तेदार और दोस्तों के यहा तलाश की गई। लेकिन, कहीं पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने 17 अगस्त को बर्मामाइंस में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करने की माग की। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

 एसपी से शिकायत के बाद रिपोर्ट

बाद में सिटी एसपी से शिकायत करने के बाद 26 अगस्त को वर्मामाइंस पुलिस ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद बसंत नामक युवक को उठाकर पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया गया। 12 दिन गुजर गए हैं। लेकिन पुलिस लक्खे का पता नहीं लगा सकी है। परिजनों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस लापरवाही बरत रही है। एसएसपी अनूप बिरथरे ने पुलिस को तेजी से कार्रवाई करते हुए युवक को फौरन बरामद करने का निर्देश दिया है।

एक महीने से गायब है जुगसलाई का सुरेंद्र

24 जुगसलाई से लापता जुगसलाई के डिस्पेंसरी रोड के रहने वाले सुरेंद्र रजक का भी अब तक पता नहीं चल पाया है। मामले की शिकायत परिजनों ने थाने पर कर दी थी। ऑटो चालक सुरेंद्र रजक का एक बेटा है। घर के लोग परेशान हैं, मगर पुलिस अब तक सुरेंद्र का पता नहीं लगा सकी है।

ट्यूशन पढ़ने गया छात्र गायब

 सिदगोड़ा थाना क्षेत्र की 10 नंबर बस्ती के राहुल कुमार का 11 साल का बेटा अविनाश कुमार बुधवार को दोपहर बाद तीन बजे घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला तो वापस नहीं लौटा। परिजनों ने छात्र की तमाम रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां तलाश की लेकिन वो नहीं मिला। इससे घर वाले परेशान हैं। छात्र के गुमशुदगी की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.