Move to Jagran APP

बिष्टुपुर में बुलेट सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत

बिष्टुपुर थाना क्षेत्र जीएसटी ऑफिस के सामने बुलेट सवार युवक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। हेलमेट पहनने के बावजूद उसे सिर और शरीर में अंदरूनी चोट लगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 08:30 AM (IST)
बिष्टुपुर में बुलेट सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत
बिष्टुपुर में बुलेट सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र जीएसटी ऑफिस के सामने बुलेट सवार युवक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। हेलमेट पहनने के बावजूद उसे सिर और शरीर में अंदरूनी चोट लगी। लोगों की मदद से उसे टाटा मुख्य अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

मृतक की पहचान आदित्यपुर पानगुमटी चौक निवासी विपुल कुमार के रूप में की गई। उसके स्वजन समेत कई लोग अस्पताल पहुंचे। इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचाया। आरोप लगाते रहे उचित समय में इलाज नहीं किया गया। हंगामा की जानकारी पर बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद राउत समेत कई पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। लोगों को समझा-बुझा शांत कराया। विपुल कुमार के चाचा ने बताया रविवार शाम साढ़े चार बजे उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली। वे अस्पताल पहुंचे। काउंटर पर पूछताछ की। बताया गया कि इमरजेंसी में है। वहां गए तो उसे मृत बताया गया।

इधर, बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना जीएसटी ऑफिस के सामने हुई। युवक बुलेट पर सवार था। डिवाइडर से वह टकरा घायल हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मानगो के शंकोसाई में फैक्टरी पर पथराव

मानगो के डिमना रोड शंकोसाई रोड नंबर एक श्यामनगर निवासी रणविजय शर्मा के चाऊमीन फैक्टरी पर युवकों ने पथराव किया। लाठी-डंडे से हमला कर रणविजय शर्मा को घायल कर दिया। उनके पुत्र की स्कूटी में तोड़फोड़ की गई। घटना से अफरा-तफरी मच गई। घटना रविवार देर शाम की है।

गोलमुरी में विद्यालय में चोरी

गोलमुरी थाना क्षेत्र के टिनप्लेट स्थित माइकल जॉन बालिका उच्च विद्यालय के कमरा नंबर 12 और 14 से अज्ञात चोरों ने 3 सीलिग फैन और 2 सीसीटीवी कैमरा की चोरी कर ली। विद्यालय की प्राचार्य अनुराधा कुमारी ने पुलिस में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना 3-4 फरवरी की रात की है। पुलिस को दिए गए शिकायत में प्राचार्य ने बताया है कि स्कूल के पहले तल्ले में स्थित कमरा नंबर 12 और 14 के दरवाजे का ताला तोड़ चोरी की गई है। 4 फरवरी को उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

------------------

नाबालिग और उसके स्वजन का आरोप गलत, जांच की मांग

नाबालिग से छेड़खानी और विरोध पर उसके स्वजनों से मारपीट किए जाने के आरोप को सोनारी बागे बस्ती निवासी अभिषेक लोहार ने गलत बताया और इसकी जांच की मांग एसएसपी से की है। नाबालिग ने जो आरोप लगाए है उसकी सत्यता की जांच की जाए। नाबालिग पक्ष के एक व्यक्ति ने उसे फोन पर धमकी भी दी थी जिसका कॉल रिकार्डिंग भी है। कदमा थाना में इसकी जानकारी दी गई थी। धमकी देने वाला कई बार जेल भी जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.