Move to Jagran APP

Jamshedpur News : पहले किया प्रेम विवाह, घर साली आने जाने लगी तो उससे भी कर ली शादी, फिर ससुर ने सिखाया सबक

Young man marries two real sisters गुस्साए ससुर ने दामाद पर उस्तरा से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसने पुलिस को बताया उसके गले में जख्म है।

By Sanam SinghEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 05:38 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 05:38 PM (IST)
Jamshedpur News : पहले किया प्रेम विवाह, घर साली आने जाने लगी तो उससे भी कर ली शादी, फिर ससुर ने सिखाया सबक
Jamshedpur News : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के छायानगर की घटना।

जमशेदपुर,जासं : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र छायानगर निवासी सागर ने पहले तो प्रेम जाल में फांस एक युवती से शादी कर ली इसके बाद साली को घरवाली बना लिया। जानकारी पर गुस्साए ससुर ने दामाद पर उस्तरा से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसने पुलिस को बताया उसके गले में जख्म है। बताया कि उसने बस्ती के युवती से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद साली घर आने-जाने लगी। उसे प्रेेम हो गया तो उसने उससे भी शादी कर ली। वह उसके घर में रहने लगी। जानकारी पर ससुर घर पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद हुआ। ससुर ने उस पर हमला कर दिया।

loksabha election banner

सीतारामडेरा में गांजा बेचने के मामले में दो गिरफ्तार

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने हयूमपाइप छायानगर निवासी मंगल सिंह और प्रमोद सिंह को गांजा की खरीद-बिक्री मामले में गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने मामले में जग्गनाथ पुष्टि को गिरफ्तार किया था। यह जानकारी सीतारामडेरा थाना प्रभारी एके मंडल ने दी।

चांडिल थाना प्रभारी पर कार्रवाई तय

जमशेदपुर: चांडिल थाना क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से शराब की खरीद-बिक्री, अवैध भंडारण और छापेमारी को आई बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं करने और दुर्व्यवहार किए जाने के मामले में चांडिल थाना प्रभारी से संबंधित शिकायत पर जांच रिपोर्ट चांडिल अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजय कुमार सिंह ने कोल्हान डीआइजी अजय लिंडा को सौंप दी है। विभागीय सूत्रों की माने तो मामले में चांडिल थाना प्रभारी पर कार्रवाई तय है। गौरतलब है। चांडिल इलाके से शराब बरामदगी मामले को लेकर बिहार पुलिस की टीम ने आइजी पंकज कंबोज से शिकायत की थी जिसके बाद आइजी ने कोल्हान डीआइजी अजय लिंडा को छापेमारी टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया था। भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। इसके बाद डीआइजी ने मामले की जांच एसडीओपी संजय कुमार सिंह को दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.