Year Ender : इंदिरा गांधी की चिट्ठी से लेकर Working From Wedding तक, सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे ये स्टोरीज

Year Ender वर्ष 2021 बस कुछ ही पल हमारे साथ है। खट्टी-मीठी यादों की लिहाफ ओढ़े यह हमसे विदा हो जाएगा। 2021 में साल भर नेटीजंस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे। हम कुछ ऐसी ही यादों को आपसे शेयर करना चाह रहे हैं जिसे आप भूलना नहीं चाहेंगे...

Jitendra SinghPublish: Fri, 31 Dec 2021 04:28 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 08:13 AM (IST)
Year Ender : इंदिरा गांधी की चिट्ठी से लेकर Working From Wedding तक, सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे ये स्टोरीज

जमशेदपुर। बस कुछ ही देर में 2021 हमसे विदा लेने वाला है। हम 2022 को गर्मजोशी से इस्तकबाल करने को तैयार हैं। 2021 कई खट्टी-मीठी यादें हमें दिए जा रहा है। सोशल मीडिया में भी कई ऐसी चीजें वायरल हुई, जिसे नेटीजंस ने खूब चटखारे लेकर पढ़ा और देखा। चाहे वह जेआरडी टाटा को लिखा इंदिरा गांधी का पत्र हो या फिर चाइनीज मां को अपने बेटे की शादी के बाद पता चला कि उनकी बहू तो खोई हुई बेटी है।

जेआरडी टाटा को इंदिरा गांधी की चिट्ठी सोशल मीडिया पर छाई रही

5 जुलाई 1973 को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा उद्योगपति जेआरडी टाटा को लिखे गए एक पत्र की एक प्रति उद्योगपति हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर साझा की। दिल से लिखी इस चिट्ठी पर नेटीजंस ने खूब प्यार बरसाया।

मां ने पाया कि उसके बेटे की होने वाली दुल्हन उसकी खोई हुई बेटी है

चीन के तटीय प्रांत जिआंगसू के सूजौ में एक बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे की दुल्हन पर जन्म का निशान देखा। बाद में उसे पता चला कि उसके बेटे की दुल्हन उसकी खोई हुई बेटी है और नेटिजंस ने Comedy Of Errors करार दिया।

अहमदाबाद पार्क में मोनोलिथ देख सभी अचंभित

दुनिया भर के कई स्थानों पर 'मोनोलिथ' देखे जाने के बाद, अहमदाबाद के एक पार्क में भारत में इस तरह की पहली धातु की मूर्ति की सूचना मिली। संरचना को विभिन्न शहरी विकास परियोजनाओं से घिरे थलतेज में सिम्फनी वन पार्क में देखा गया था।

यह दूल्हा तो Work From Wedding कर रहे हैं

यह एक मराठी शादी के दृश्य है। जिसे देख नेटिजंस ने खूब मजे लिए।

शादी से जुड़े एक लोकप्रिय क्लिप में, गोद में लैपटॉप लेकर दूल्हे को मंडप में बैठा देखा गया। दूल्हे राजा मंडप पर बैठकर काम करते रहे और मेहमान और पंडित काम खत्म होने के बाद अनुष्ठान शुरू करने का इंतजार करते रहे।लेकिन जिस बात ने नेटिजंस को हंसाया वह दुल्हन की प्रतिक्रिया थी।

Apple के 'fumble' विज्ञापन में रहा जबरदस्त हिट रहा

'fumble' विज्ञापन में महिला के भाव को दिखाया गया है जो गलती से अपना फोन फर्श पर गिरा देती है

ऐप्पल के यूट्यूब चैनल पर जारी 38-सेकंड के विज्ञापन में "फंबल" शीर्षक से एक महिला को दिखाया गया था, जो गलती से अपना फोन फर्श पर गिरा देती है। इसमें संगीतकार नितिन साहनी का गाना 'द कॉन्फ्रेंस' शामिल था।

प्रेमी की शादी देख महिला का फूट-फूटकर रोना

मूल रूप से कानपुर की रहने वाली महिला ने दावा किया कि प्रेमी ने किसी और से कभी शादी नहीं करने का वादा किया था और वे तीन साल से साथ रह रहे हैं। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में कैद किए गए वीडियो में, महिला को "बाबू ... बाबू" चिल्लाते हुए देखा जा सकता है, जो अपने प्रेमी से बात करने और उसकी शादी को रोकने का मौका पाने की पूरी कोशिश कर रही है।

'मानिके मगे हिते': श्रीलंकाई गीत ने भारतीय दिलों पर कब्जा कर लिया

योहानी और सतीशन द्वारा गाया गया, यह गीत देश में संगीत चार्ट पर टॉप पर रहा। यहां तक ​​​​कि बॉलीवुड सितारे भी इससे जुड़े। अनगिनत क्षेत्रीय भाषाओं के कवर से लेकर डांस वीडियो तक, श्रीलंकाई गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

शरीर के अंदर मिला AirPod, वह भी काम करता हुआ

इस व्यक्ति ने कहा कि उसके शरीर के अंदर बरामद गैजेट अभी भी काम करता है (स्रोत: फेसबुक)

जब इस इंसान को निगलने में परेशानी होने लगी तो डॉक्टर के पास गया। डॉक्टर को जब परेशानी का कारण पता चला तो सभी चौंक गए। एक एयरपॉड इस इंसान के एसोफैगस में फंस गया। बाद में पता चला कि अमेरिका के मैसाचुसेट्स के वॉर्सेस्टर के रहने वाले व्यक्ति ने सोते समय गलती से ईयरपीस निगल लिया था।

इस व्यक्ति का 'प्रपोजल गलत हो गया'

अमेरिका में इस महाशय ने खचाखच भरे स्टेडियम में एक महिला को शादी का प्रपोज देने को सोचा। लेकिन सबकुछ उल्टा हो गया। जैसे ही जनाब घुटनों के बल बैठे, महिला ने उन्हें धकेलते हुए तुरंत ही वहां से भाग गई।

...और खड़ा हो गया किंग कोबरा

कर्नाटक के बेलथांगडी में एक घर के बाथरूम के अंदर 14 फुट लंबा किंग कोबरा देखा गया। किंग कोबरा के साथ बचाव दल का यह वीडियो ने लोगों को ऑनलाइन परेशान कर दिया। सौभाग्य से, कोबरा ने उस व्यक्ति पर हमला नहीं किया गया। सिर्फ उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।

Edited By Jitendra Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept