Move to Jagran APP

टीएमएच में सुरक्षा को लेकर सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन Jamshedpur News

कर्मचारियों का कहना था कि उन्हें कोविड वार्ड में काम करने के लिए भेजा जा रहा है। इसके लिए वे तैयार भी हैं लेकिन उनकी सुरक्षा की गारंटी भी होनी चाहिए।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 06:21 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:21 PM (IST)
टीएमएच में सुरक्षा को लेकर सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन Jamshedpur News
टीएमएच में सुरक्षा को लेकर सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में आउटसोर्स पर तैनात सफाई कर्मियों ने गुरुवार को कुछ देर के लिए काम बंद कर प्रदर्शन किया।

prime article banner

कर्मचारियों का कहना था कि उन्हें कोविड वार्ड में काम करने के लिए भेजा जा रहा है, उसके लिए वे तैयार है। लेकिन, उनकी सुरक्षा की गारंटी भी होनी चाहिए। अगर, कल तबीयत खराब हो जाती है तो हमारा इलाज कौन कराएगा। अगर, किसी तरह की अनहोनी होती है तो परिवार कौन चलाएगा। जबकि बाकी अन्य कर्मचारियों को बीमा का लाभ दिया जा रहा है।

सफाई कर्मियों ने यह भी कहा कि उन्हें खाना भी सही नहीं मिल रहा है। ऐसे में वह कोरोना वायरस जैसे महामारी से कैसे लड़ पाएंगे। कर्मचारियों ने तीन दिन का समय दिया है। उन्होंने कहा कि अगर एजेंसी द्वारा उन्हें उनका हक नहीं मिला तो वे फिर आंदोलन करने को बाध्य होंगे। कर्मचारियों का कहना है कि गरीबों की मांग सूनने वाला कोई नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.