Move to Jagran APP

Wipro JOB : विप्रो में विभिन्न पदों पर निकली बंपर बहाली, विशेषज्ञों के लिए सुनहरा अवसर

Wipro Recruitment कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होने के साथ-साथ अर्थव्यवस्था पटरी पर आ रही है। विभिन्न आइटी कंपनियों में बंपर बहाली हो रही है। आइटी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी ने युवाओं के लिए वैकेंसी निकाली है। आप भी इच्छुक हैं तो जल्द कर दें आवेदन...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 06:09 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 06:09 AM (IST)
Wipro JOB : विप्रो में विभिन्न पदों पर निकली बंपर बहाली, विशेषज्ञों के लिए सुनहरा अवसर
Wipro JOB : विप्रो में विभिन्न पदों पर निकली बंपर बहाली, विशेषज्ञों के लिए सुनहरा अवसर

जमशेदपुर, जासं। आईटी, दवा, वित्त समेत अन्य क्षेत्र की दिग्गज कंपनी विप्रो में विशेषज्ञों के लिए बंपर बहाली निकली है। यदि आप भी इसमें नौकरी करने के इच्छुक हैं, तो देर ना करें। जानिए किन पदों पर हो रही भर्ती।

loksabha election banner

विप्रो देश भर में एकाउंट्स एक्जीक्यूटिव के तहत बैंकिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज, असिस्टेंट मैनेजर, सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्तियां कर रही है। यदि आपकी योग्यता इन क्षेत्रों में हैं तो पढ़े पूरा विवरण।

सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर

इसके लिए अभ्यर्थी को जावा-जे2ईई, एंगुलर-8, स्प्रिंग बूट, हाइबरनेट और एसक्यूएल/ओरेकल, माइक्रोसर्विसेज और यूप्वाइंट फाउंडेशन के ज्ञान के साथ वेब एप्लिकेशन डेवलपमेंट में न्यूनतम दो वर्ष का इस सेक्टर में कार्य करने का अनुभव आवश्यक है। उम्मीदवारों को अलग-अलग शिफ्ट में काम करने के लिए तैयार रहना चाहिए। यह भर्ती गुड़गांव के लिए होगी।

सीनियर आर्किटेक्ट

सीनियर आर्किटेक्ट पद के लिए उम्मीदवार के पास कम से कम 10 वर्ष का व्यवहारिक अनुभव होना चाहिए और किसी को निर्दिष्ट कई तकनीकी क्षेत्रों का गहन ज्ञान होना चाहिए, जिसमें लागू प्रक्रियाओं, कार्यप्रणाली, मानकों, उत्पादों और रूपरेखाओं का ज्ञान शामिल है। यह भर्ती बेंगलुरु के लिए होगी।

क्लाउड इंटीग्रेशन कंसल्टेंट

इस पद के लिए उम्मीदवारों को क्लाउड इंटीग्रेशन के बारे में किसी एक तकनीकी या उद्योग अभ्यास क्षेत्र का गहन ज्ञान और दो-तीन अन्य क्षेत्रों के अवलोकन के बारे में ज्ञान होना चाहिए। सलाहकार के रूप में उम्मीदवारों को न्यूनतम 5-8 वर्ष की आवश्यकता होती है। यह भर्ती बेंगलुरु के लिए होगी।

मिल सकता 10 लाख रुपये तक वार्षिक वेतन

विप्रो में वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद के लिए वेतनमान छह लाख रुपये से 10 लाख रुपये प्रति वर्ष के बीच है। इसके अतिरिक्त वेतन 96,741 रुपये प्रतिवर्ष औसत आधार पर भुगतान किया जाता है।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट https://careers.wipro.com/global-india/jobs पर जा सकते हैं। प्रत्येक प्रोफाइल के सामने एक सूचना होगी ‘अभी आवेदन करें'। आपको इस पर क्लिक करना है और अपना विवरण भरना होगा। इस तरह नौकरी के लिए आपका आवेदन चला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.